Jaan pe sab chadd rahe hai this episode. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Jaan pe sab chadd rahe hai this episode. 😆
Jasmine very aptly called Jaan a side kick😆
Originally posted by: redamancy
Pavitra asked Nikki "itna pyaar tha toh EX boyfriend kaise ho gaya".
Nikki replied "bore ho gayi mai".
Agar bore ho gayi toh uske Kacche kyun iron kar rahi hai. 😆
Tamboli se aise logical kweshan nahi puchte baba - content hain, bas content 😆
Originally posted by: MaiBhiAsimKiGF
no i meant the way luv hina and priyank used to talk especially hina on bed with blanket, nikki totally reminded me of hina here 😆
Oh that.
sab masoom jaan ke peechhe lage huye hain😒
humara winner kaisa ho Jaanu Jaan jaisa ho🥳
Jaan is so hurt at no one else (NIKKI) wearing his clothes.... 😆😆
Originally posted by: Armu4eva
Jas telling Jaan to stop being a side kick of Nikki..🤣
Jaan is like.. Look at the mirror... 😆
🤣
Jas badi aayi to call Jaan a sidekick. Episode mai dikhti bhi nahi ye Jas. 😆
Jaan aak sab se khul k aa raha hai .. sab se chhote chhote arguments kar raha hai😂😂
Eijaz vs Jaan
Rubina vs Jaan
Now
Jasmin vs jaan
Originally posted by: TrickyMind
Sara calling jaan 'lota' .. idhar udhar hota reheta hai..
Sara was bitching abt Rubina with Jaan only few minutes ago.. now she is bitching abt Jaan with Rubina .. She is no less thn jaan..
😛
Thali ka baingan