Kdramas ki female ka 10% he de de riddhu me😆
tu zinda hai? Mujhe toh laga pata nahi kaha doob gayi🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Kdramas ki female ka 10% he de de riddhu me😆
tu zinda hai? Mujhe toh laga pata nahi kaha doob gayi🤣
me Hu🙋🏻♀️
Mariya a geyi...
me Hu🙋🏻♀️
yaar ye CC ka title dekh ke na meri har baar hansi chhut jaati hai🤣
Originally posted by: annie2248
tu zinda hai? Mujhe toh laga pata nahi kaha doob gayi🤣
Muje dooba sake esi koi river/ocean nahi he 🤣
Muje dooba sake esi koi river/ocean nahi he 🤣
Kyu tu aisa kaun sa anaconda hai? 🤣
Originally posted by: annie2248
yaar ye CC ka title dekh ke na meri har baar hansi chhut jaati hai🤣
Tera bhi yogdaan he 🤣
Vansh ki bhi mujhe yahi possessive side dekhni thi hai
Vansh in possessive avtaar my dream
Originally posted by: annie2248
Kyu tu aisa kaun sa anaconda hai? 🤣
Tune he bola tha noon me naagin🤣
Muje dooba sake esi koi river/ocean nahi he 🤣
💦💦💦💦