Originally posted by: Manisha_IF
Kash me tumhe bata pati vansh tumhare bina ye kamra kuch nahi
Sab khali hai
jo phone pe bolna chaiye woh apne aap ko kyu bol rahi hai! ye bachchi bhi na!
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Manisha_IF
Kash me tumhe bata pati vansh tumhare bina ye kamra kuch nahi
Sab khali hai
jo phone pe bolna chaiye woh apne aap ko kyu bol rahi hai! ye bachchi bhi na!
Vansh ne Sejal ko dekha
dadi budhi ho chuki nishaOriginally posted by: Sitara77
Sejal ka birthday kitne bar ayega...
Pichle bar parcel send karne samay bhi sejal ka birthday tha...
Dadi vul geyi...🤣
Ye sb pati ki maya hai🤣
Sejal marne k liye a geyi...
Originally posted by: annie2248
Hain??🤔🤣
Shootout wale din birthday tha (fake wala obviously) and aaj birthday hai (asli wala) 🤣
bachi dil ka haal baya karna nahi janti abhi tak...jo phone pe bolna chaiye woh apne aap ko kyu bol rahi hai! ye bachchi bhi na!
Waqt lagega shayad
Sejal in VR Mansion
haina? mujhe bhi ... the way it was shaking while she ran behind Kabir 😭
It's painful yaar helly ko pain hota hoga I'm sure
Originally posted by: merryyura
Shaadi ke baad pure kamre mei haq jatane ka mauka mila hai🤣
Kyun tum dono kamre ke haq ke liye jhagda karte ho kya??🤣
Vansh toh bed keliye bhi haq nahi jataya! 😆