Originally posted by: Manu_986
Usme to me maahir hu. Bas kahi mere naagin hone ka sach naa bahar aa Jaye.😆
Meera itna bada dhoka 😯😯😯
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manu_986
Usme to me maahir hu. Bas kahi mere naagin hone ka sach naa bahar aa Jaye.😆
Meera itna bada dhoka 😯😯😯
Originally posted by: Shivani786
hehehe😆 mujhe laga aap bhi baki bhaiyonki tara apni bhabhi ko chedte hai🤣🤣
Mein bilkul bhi aisa nhi hoon. Sabko pata hai I am gentleman 😎
harkate hi kuch aisi kar raha hai.🤣Originally posted by: IfritAmbrose
But yahan toh Aarohi pe bhi Shivani ka rang chada hua hai aaj, woh bhi maze le rahi hai apne so called superhero naag ke😆
Par aapko use bachana padega. Bechara apni harqato ki vajah se cheelo ke bich fas gaya hai mera bhai
ye kya mere baare mn baat chal rahi hai 🤔🤔
Chodo na tapish bhaiya jiske jo sochna hai soche you are my bhaiya & i m your behna . We know our relationship🤗
@ shivani
Aarohi mujhe tumhara reply mil nahi raha tha idk Kis baat Pe tumne comment kiya hai but your behna is not sati savitri that’s for sure 😆
50 shades of meera pada nahi kya😈
Her character is like Priyanka of 7 khoon maaf movie
Yes
Finally muhje meri behen mil gai
Originally posted by: Dwipanita
Hey Tapish bhai! Kaisi tabiyat hai aapki abhi?
I have mild symptoms. Quarantined myself. how are you bro?
kaun behen😲
ohh tapish...😭I have mild symptoms. Quarantined myself. how are you bro?
Your meera is sooo worried for you😭😭😭😭
Originally posted by: Manu_986
yes yes😆 keep it up sweetheart🤣👍🏼👍🏼
Yahan sweetheart word mere liye hi Jaane jaati hai Meera. And don't copy me! 😆
Originally posted by: Shivani786
🤣🤣🤣
Pata nhi kyu lekin kuch din se mujhe apne hi bhai par hasi aarahi hai😆
Itna hero hero karti thi par kaam saare heroin wale kar raha hai. Kya karu🤪
Aurat banne ka Shauk..
But honestly bhagwan aisi behen kisiko na de 🤣
I have mild symptoms. Quarantined myself. how are you bro?
Same condition bro!