Originally posted by: dusk2dawn
Kya baatein chal rahi hai??
Towel wali baatein🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: dusk2dawn
Kya baatein chal rahi hai??
Towel wali baatein🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Yeh IMMJ2 hai
Obsessive paagalpan🤣
Vansh: Mera towel udd gaya, May I? Doosra towel pehun🤣
🤣
Abhi🤗 abhi tak tum Vansh ke towel par hi atki ho??
Hadd sari hadde par ho chuki thi 🤣
Mjhe ab tk smjh na aaya vo kya tha🤣
We talk about something related to riansh. Something we can't do in morning.🤣
Me natak nahi karti 😆
Dramebaaz...
Kya baatei ho rahi hai koi batayega?
Kuch nai samjhi main
Originally posted by: annie2248
Abhi aur iska towel udana
Bachpan mein kites nhi udayi kya jo ab vansh ka towel udana h isko🤣🤣
Woh shirt phata nahi, toh towel ko uda diya🤣
Originally posted by: annie2248
Abhi aur iska towel udana
Bachpan mein kites nhi udayi kya jo ab vansh ka towel udana h isko🤣🤣
ESA he lagta he 🤣
kis show? 😆
Love 020 🤦🏻♀️