Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Outdoor shoot ab thoda muskil hai
Wahi to. 😔
But kya karun vr mansion boring ho geya. 🤔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Outdoor shoot ab thoda muskil hai
Wahi to. 😔
But kya karun vr mansion boring ho geya. 🤔
Originally posted by: Tejaswini240896
Kya hua itni sure..🙄
Maine to bas pucha..sure nai hu😆
Originally posted by: Manisha_IF
kaisa lagega uske bina episode dekhna...
I know CV’s FB’s and messages se shayad adjust karenge .
Unko bhi pata hai Rrahul bahut integral hai show ke liye
saree scene to tera mera sapna tha khuli aankho se dekha hua jo pura ho gaya...
Thnaks CVs
Originally posted by: Manisha_IF
bhagwan jaldi rrahul ko thik kardo pahele jaisa
Ya rrahul jaldi thik ho jana chaiye...
arey eesha..main tum logo se puch rahi hu
tum sabki baato se mereko laga shadi ho gai🤪
Guys, shooting start ho gayi kaya?
Originally posted by: Manisha_IF
ab to jalan ki wajah se pata karna hoga ki vansh ki ex kahi jyada karib to nahi thi na uske patidev se
Ab Vansh ko batana chahiye maine Ragini ko 300 roses gift kiya tha😆
Riddhu jal jalke rakh ho jayegi🤣
I want jealous & possessive riddhu🤣
Hi Nisha. 🤗