Cute. 😆https://twitter.com/hellys_galaxy/status/1309868929813286913?s=21
Rrahel : hum saath saath hai🤣❤️
Achhe co-stars milne se achhi kaam baahar aati hai. Ab Rrahul jaldi theek ho jaaye. Bas.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Cute. 😆https://twitter.com/hellys_galaxy/status/1309868929813286913?s=21
Rrahel : hum saath saath hai🤣❤️
Achhe co-stars milne se achhi kaam baahar aati hai. Ab Rrahul jaldi theek ho jaaye. Bas.
wat is ths first pic..... whch epsd
Originally posted by: Tejaswini240896
Ye riddhima ka grey shade property ki wajah se na aaye bas....pata chala woh bhi property ke peeche..😵
Agar y uske mummy papa ki hai to go sakta hai
Raisinghanias are lootera
Who knows
Originally posted by: kuhelidebbarma
I loved only the RiAnsh part..
Yes I m waiting for an intense track ahead
Vansh is definitely going to be heartbroken..all the best to him😭
At title can be "pehli baar khud ko kisi ko saup diya"
Exactly
Originally posted by: Tejaswini240896
Ye riddhima ka grey shade property ki wajah se na aaye bas....pata chala woh bhi property ke peeche..😵
Mereko lagta hai uska grey shades uski parents ke death se related
Property ke piche nai hogi wo🤔
Aaj dadi ne kaha k shayad riddhu ko purana time yaad aagaya hoga
Shaadi se pehle ka
Shaadi k functions ka
Agr vansh jyada dimag na chalaye
Toh I wish jab angrish k pheron k waqt Vansh riddhu ka hath pakad kar khada ho
Aur uske saath phir se wo kasmein dohraye
Yeh baat bilkul sahi hai. Kuch bhi ho sakhta hai. Par writers humko inn dono ke inner thoughts suna rahe hai abhi....jo genuine lag rahi hai....isi liye darr rahi hu....aage jake kya hoga pata nahin.Originally posted by: Aromaticglitter
Immj hai the thing is jo dikhta hai wo hota nai n jo hai wo dikhega nai
I remember that 9th vow. And Vansh also said na....apna khoon maaf kardunga pat apne bharose ka khoon maaf nahin karunga .....kuch ajeeb dialogue hai ....aur woh vow aur bhi ajeeb hai......he indirectly implied, he wouldn't betray her. Kuch toh puraana jhol lag raha hai mujhe.
Ye jo promo aaya tha na. Farz and ishq ki Jung..
Originally posted by: merryyura
Ye jo promo aaya tha na. Farz and ishq ki Jung..
in ths V inner talking is thr na....till bfr shaadi hw was she.... wat was she doesn matter?
Ya kisi Raisinghania ne unka murder kia ho. Hain toh criminal family.Originally posted by: Aromaticglitter
Agar y uske mummy papa ki hai to go sakta hai
Raisinghanias are lootera
Who knows