Vansh aisa mouth open karke taadega☺️
Riddhu sharmayegi☺️
Vansh coming towards her not having control☺️
Phir Aas paas ki birds bhi jhopdi mei unko privacy dene ke lye ud jayenge🤣🤣
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Vansh aisa mouth open karke taadega☺️
Riddhu sharmayegi☺️
Vansh coming towards her not having control☺️
Phir Aas paas ki birds bhi jhopdi mei unko privacy dene ke lye ud jayenge🤣🤣
🤣
Phir toh after shoot resumes unn cast and crew have to work very hard
Raat mein birds kahan rehte hain buddhu 🤣
arey wo jhopdi birds ka ghar tha..lekin wo privacy ko samjhenge aur ud jayenge🤪🤣
Tuje kyu lagta he angre shareef he 🤣
Vansh aisa mouth open karke taadega☺️
Riddhu sharmayegi☺️
Vansh coming towards her not having control☺️
Phir Aas paas ki birds bhi jhopdi mei unko privacy dene ke lye ud jayenge🤣🤣
kya idea mara hai! CVs ko tumse sikhna hoga! ☺️😆
vamsh jija hai mera
Originally posted by: dusk2dawn
Raat chadhte hi sab par tharakpan chadh jaata hai..🤣
aajkal kuch jyada hi🤣
Originally posted by: merryyura
Yahi kahegi woh. Pakka. 🤣
I know isliye toh bola..🤣
Din mein shareef..
Raat mein aao RiAnsh kareeb..( you all know what I mean erm Manisha means) 🤣
N then khud karna apne sanskari hone ki taareef..🤣
Originally posted by: Sitara77
Tume bohot miss kiya AT mein...
Isiliye toh jaise free huyi vaise hi aa gayi main🤗
Ye fir se hichki hickey ho gaya 🤣