Bhediya K ab distance create karne ki koshish karega🤣
Waise k bhi vampire hai kya
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Bhediya K ab distance create karne ki koshish karega🤣
Waise k bhi vampire hai kya
Why K thinks he has right over ridz😕
cuz usne aajke ep me bola....R is only mohra for him, she has no right to do the things as she wishes...
Originally posted by: Sitara77
Sach sach kaha dekha...
Airtel ke program list mein dekha
Originally posted by: arryline
Yes phir Vansh will spiral back To old ruthless self
I miss old Vansh...😵 kitna time ho gaya..wapis aa jao..
Rangu apna promotion ka dharam nibha raha hai 😆
aaj glass ki bhi muat hui na kabir ke hatho se🤣Same..break aya maine SP mei diya udhar bhi break😳 To wapas rangu mei daala🤣
Ridz usse casual dress gift karegi and pehene ke liye kahegi.
Hope aise hi ho!
Originally posted by: Tejaswini240896
cuz usne aajke ep me bola....R is only mohra for him, she has no right to do the things as she wishes...
Uss bewakoof ko abhi samajh ni aara
But pyar hai riddhu k liye
Mission ka naam se cover kar raha hai ye AP k sahmne
Jald hi psycho lover mission bhool jayega fir hoga asli tamasha
Originally posted by: Tejaswini240896
cuz usne aajke ep me bola....R is only mohra for him, she has no right to do the things as she wishes...
Abhi to filhall she is mohra from both side
AP from vansh side Kabir from riddhima side