Pati pat-ni ki help kar raha hai usme mei takajhaki karni hai maa bete ko 😡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Pati pat-ni ki help kar raha hai usme mei takajhaki karni hai maa bete ko 😡

Help karne ke naye tareeke
Sikhiye Vansh RaiSinghania se.
Jo aajkal yahi sab kar rahe hain 🤣
Bachi stop staring ur patidev....ankhon pe asar hoga😆🤣
Precap ridz ka move hua toh...
Originally posted by: merryyura
Help karne ke naye tareeke
Sikhiye Vansh RaiSinghania se.
Jo aajkal yahi sab kar rahe hain 🤣
Kya tareeka hain sach mein🤣🤣
Bas mawka chahiye Vansh bahu to touch his wifey☺️😆😆
Originally posted by: Gaurirane366
Precap ridz ka move hua toh...
Why not😆
Khud se hi gir padi
Apne partner ko bola hoga k mujhe pack krke bag pool mein fenk dena🤣

Originally posted by: Gaurirane366
Precap ridz ka move hua toh...
Angre ke saath milke ???
