Hiccup..☺️
Boss ne khicha apni bahon mein pat-ni ko!
☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Hiccup..☺️
Boss ne khicha apni bahon mein pat-ni ko!
☺️
Ye pyaar hai ya phir mujhko junoon hai tera
Tere ishq pe sabse zyada haq hai mera
Kaash aisa Riddhu bole kisi din K ko and then K confused hoke bole, itna kyun uchak rahi h banaya to tumhe Mrs. VRS maine hi hai🤣
Hayee.... smirking Vansh..☺️
Totally agree with you Dii!
Full bipolar obsessed psycho he is!🤢
Moi ko creepy wali feeling aa rahi hai...eww🤯😫
He is full on villain now🤢
Yess. Go for it. Ek kiss toh banti hai ☺️🤣
Dadi se...ab Mom kheti hain par...🤣
Ek kiss mil jati!!!☺️
true..🤢He is more dangerous than Vansh actually on mental level....he is an obsessed psycho🤢🤢
So quickly he changed his tone..
Congratulations Senior member.
Tum bhi meri position mein aa gayi. 😆🤗