Originally posted by: merryyura
oh no... 😭
Ye kya ho gaya?
Precap ka update padhke mujhe itna darr laga pata nahi riddhima ka kya hoga jab uske aankhon ke samne sab hoga 😭
Vansh hug krke console krega
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: merryyura
oh no... 😭
Ye kya ho gaya?
Precap ka update padhke mujhe itna darr laga pata nahi riddhima ka kya hoga jab uske aankhon ke samne sab hoga 😭
Vansh hug krke console krega
Friday episode aaya ?
Nahi, I think raat mein ayega.
Mujhe riansh hug chahiye
Mujhe bhi chaiye...
The gifs 🤣
Thank You...
No epi till now...Ab toh chaska lag giya Riansh ka...
Jab tak Riansh romance na dekhlu...din adhura hota hain...☺️
Srif ipkknd 1 dekha...
Arshi...
Aaj ka episode thriller, horror genre mein hoga, just imagine upar se kisi ki body giregi😲