I don't think so....afterall its ME so they ll keep the suspense in order to increase TRPs....ME are normally done for TRPs😵😵
Iski trp na aayegi
Better they release it kyunki mera to free ka subscription hai other pay
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
I don't think so....afterall its ME so they ll keep the suspense in order to increase TRPs....ME are normally done for TRPs😵😵
Iski trp na aayegi
Better they release it kyunki mera to free ka subscription hai other pay
Originally posted by: Manisha_IF
taadne vale me to chand mera dil chandani ho tum 🤣
🤣
Humein bas mauka chahiye hum shuru ho jaate hai 😆
https://twitter.com/Sumitcofeelover/status/1306499178307047426?s=20
This would be the best news
ginni...😆Originally posted by: Gurikaur_ginni
Chahe trap hi kyu na nikle
But riansh k achhe se scenes mil jaye maha episode mein 🔥🔥
Originally posted by: Gaurirane366
taadne waala sequence milana he hai..
Black gown jaisa
Sabke samne ☺️
I think Vansh confess nai karega but he's realising uske dil mei riddhu ke liye ilu ilu ho raha hai☺️😆
Rangu ke liye nahi Vansh ke liye. 😵
Originally posted by: annie2248
https://twitter.com/Sumitcofeelover/status/1306499178307047426?s=20
This would be the best news
Ye sach hua to bohot acha hai...
Anybody has noticed the neeli neeli ankhen of Devraj😳😆....AP to fida ho jayegi Devraj pe😆🤣
nahi sab ke samane nahi k bhi hai...
Room mein chahiye extra kuch unexpected mil jaaye..jaise compliment☺️