Originally posted by: merryyura
K ke bete se hi toh shaadi ho rahi hogi 🤣
K pe bharosa ni ab
Badla lene k liye kuch bhi krta hai woh
Mama hi bna lo usse
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
K ke bete se hi toh shaadi ho rahi hogi 🤣
K pe bharosa ni ab
Badla lene k liye kuch bhi krta hai woh
Mama hi bna lo usse
Originally posted by: MagpieArshu
Kya dikhayenge maha episode me 🤣
Idhar udhar tehlene k alawa
Poora filler hoga y to sure hai
Aaj hoga khulasa 😲
Riddhima layegi Mrs dsouza ke Khun ka sach sabke samne 😲
Koun hai ye Peele dastano wala insan? 😲
Jaan ne ke liye dekhte rahiye IMMJ2 sirf aur sirf beranga rangu pe. 😎
#KP🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Kya dikhayenge maha episode me 🤣
Idhar udhar tehlene k alawa
Poora filler hoga y to sure hai
Episode ka naam kya hoga socho 😆
Mahakhulasa hogaya
Maha saptah hogaya
Originally posted by: merryyura
Twitter mei dekha maine ki immj mahaepisode on 20th September. Koi agar promo dekhe toh inform karna 😵
Maha episode aaraha hai!!🤨
Phuski bomb na nikle... 😵
Moi feels...Zabardasti ka episode scratch hoga bas!..
Cliffhanger...end... Monday!
Maha episode aaraha hai!!🤨
Phuski bomb na nikle... 😵
Moi feels...Zabardasti ka episode scratch hoga bas!..
Cliffhanger...end... Monday!
Phuski hi hoga.
Meko bilkul bharosa nahi raha rangu pe 😵
Congrats Maria
Thank you Nichuss. 🤗
Maha episode aaraha hai!!🤨
Phuski bomb na nikle... 😵
Moi feels...Zabardasti ka episode scratch hoga bas!..
Cliffhanger...end... Monday!
Sunday jab N5 aata hai similar to IMJ toh rangu ko apna show bhi kyun dikhana hai ?
I hope we do get Maha episode.. atleast the show will be on all week.
I guess the YG will be revealed to us.. Sunny back.. maybe there will be another twist too.
ha..let see color mahaepisode ke waqt kya dekhate hai...Originally posted by: arryline
Haa woh toh abhi shoot kiya naAb toh white saree sequence bhi baaki hai na
Sunny ke enter hua toh...?
Originally posted by: merryyura
Aaj hoga khulasa 😲
Riddhima layegi Mrs dsouza ke Khun ka sach sabke samne 😲
Aaj tak kiska sach la payi h saamne?
Khud bhi ghoomti h aur viewers ko bhi ghumati h😆
Koun hai ye Peele dastano wala insan? 😲
Jaan ne ke liye dekhte rahiye IMMJ2 sirf aur sirf beranga rangu pe. 😎
🤣🤣
#KP🤣