For rangu,red means danger 🤣
Haaye karva chauth bhi aane wala hai,tab toh bachi patidev ke liye red hi pehnegi
Iss baar pati ache se paani pilake bachi ka vrat todega
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
For rangu,red means danger 🤣
Haaye karva chauth bhi aane wala hai,tab toh bachi patidev ke liye red hi pehnegi
Iss baar pati ache se paani pilake bachi ka vrat todega
Aaj to mera padhna ka mann hi nai 🤣
kashmir main,tu kanyakumari 🤣
Iss baar pati ache se paani pilake bachi ka vrat todega
Asfi gif upload how u did
Aise mat bolo masuza ship ka Kya hoga...
😉☺️


This is Interesting... Very Interesting
Originally posted by: merryyura
Meko ek emotional hug chahiye jahan riddhima puri tarah tut gayi ho and vansh usse console karne ke liye hug kare.
Milega Twitter pe iske liye writer Saab ko request bheja hai
hayee karva chauthFor rangu,red means danger 🤣
Haaye karva chauth bhi aane wala hai,tab toh bachi patidev ke liye red hi pehnegi
red pehnegi toh kuch na kuch drama hoga jarur😆
Par drama ke saath riansh ke bohot saare sequence bhi milegevansh usse bolega meri liye ye sab karane ke koyi jarur nahi hai.. Ridz phir bhi karege... 😆

OMyyyyy this luks like he s goin to gv kissy...☺️