Originally posted by: Manisha_IF
16 sep to kal hi hai...matlab hame aaj pata chal jayega mahakhulasa🤣
Promo ni sidha episode dekhenge🤣
Vaise bhi promo misleading hote hai rangu k
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
16 sep to kal hi hai...matlab hame aaj pata chal jayega mahakhulasa🤣
Promo ni sidha episode dekhenge🤣
Vaise bhi promo misleading hote hai rangu k
maine CS & shakti ke sare break check kiye...ek minute kahi HD & normal me alag break to nahi aaye na...Main to tv ke saamne beithi thi mujhe to new promo dikhai nai di immj2 ki😳
Originally posted by: Gurikaur_ginni
https://twitter.com/immjcafex/status/1305553023859437568?s=20
Puri family crazy ho rahi hai inki toh😂
main agar 7 baje phn pe busy hoti hu to mummy bolti hai tera vansh aa gaya tv pe dekhegi nahi?🤪🤣
main agar 7 baje phn pe busy hoti hu to mummy bolti hai tera vansh aa gaya tv pe dekhegi nahi?🤪🤣
Aunty g ko bhi aadat hogi ab toh🤣
Originally posted by: Manisha_IF
16 sep to kal hi hai...matlab hame aaj pata chal jayega mahakhulasa🤣
acha hai..phuski promo dekhke bhi koi fayda nahi tha waise bhi🤣
usse acha seedha episode dekhenge😎
acha hai..phuski promo dekhke bhi koi fayda nahi tha waise bhi🤣
usse acha seedha episode dekhenge😎
Kal ki tarah jaldi aa jaye episode bas☺️
tumhari mummy tera vansh aese bolegi🤣main agar 7 baje phn pe busy hoti hu to mummy bolti hai tera vansh aa gaya tv pe dekhegi nahi?🤪🤣
Originally posted by: Manisha_IF
tumhari mummy tera vansh aese bolegi🤣
Manisha Tumhari mummy bolte honge
Tera jiju vansh aa gya🤣
Originally posted by: Manisha_IF
tumhari mummy tera vansh aese bolegi🤣
wo white dupatte wale scene mei vansh ko taad rahi thi tab se mummy ye bolti hai🤪🤣🤣
wo white dupatte wale scene mei vansh ko taad rahi thi tab se mummy ye bolti hai🤪🤣🤣
🤣🤣
Unko daamad mil gya😆