Originally posted by: Gurikaur_ginni
But jo 2 pictures thi uski jo riddhu ne dekhi
unmein
simple tha sab makeup clothes
Article padho if ka jawab hai wahan
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Gurikaur_ginni
But jo 2 pictures thi uski jo riddhu ne dekhi
unmein
simple tha sab makeup clothes
Article padho if ka jawab hai wahan
Vansh usko date karta bhi kaise tha? She looks horrible🤪
isko dekhke dadi ke baato pe yakin karne ka dil karta hai "Vansh ne apne zindagi mein sirf ek ladki se pyar kiya, riddhima"
Good evening Eesha, Gauri,Ginni, Neha n Nisha..🤗
Good evening everyone..🤗
Kya baatein chal rahi hai?!
New episode aaya??
Originally posted by: MagpieArshu
Eye makeup bhaiya look test waala yaad hai I literally wrote chudail
yeah and she was looking like one too
Originally posted by: MagpieArshu
Hum to dukhi hai class leke subh se
Soch re saare trainers se raid dalwa doon finally
M to padhati hu na chhod bhi nhi skti😆
Originally posted by: Sitara77
Wahhh...very good...mein aaj free hu mera class nehi hai Aj...
Mera to roj hi hota h😔
Originally posted by: dusk2dawn
Good evening Eesha, Gauri,Ginni, Neha n Nisha..🤗
Good evening everyone..🤗
Kya baatein chal rahi hai?!
New episode aaya??
mereko bhul gayi aap🥺
aapke liye chai rakhi thi..ab main hi pee leti hu🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Good evening Eesha, Gauri,Ginni, Neha n Nisha..🤗
Good evening everyone..🤗
Kya baatein chal rahi hai?!
New episode aaya??
Darshi🤗
Kal wala bhi aagya episode dopahar mein
Originally posted by: Gurikaur_ginni
But jo 2 pictures thi uski jo riddhu ne dekhi
unmein
simple tha sab makeup clothes
Ye type ka eye make-up vamp look ke liye diya hoga.
Abhi vamp banke entry maregi issiliye🤔