Originally posted by: Manisha_IF
ek vanshika & ek riansh teesra kaun ? Mujhe kyu nahi bataya
Itne bachhe paida karwayenge toh Riddhima moti nahi ho jayegi?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
ek vanshika & ek riansh teesra kaun ? Mujhe kyu nahi bataya
Itne bachhe paida karwayenge toh Riddhima moti nahi ho jayegi?
Originally posted by: merryyura
Riansh ke bete ka naam riansh rakha hai.
Aur bhi do bachon ka naamkaran ho chuka hai, but wo mujhe yaad nahi aa raha. Amekha ko pata hai uske baare mei. 🤣
Kitna h bhai🤣
Char.
Taki VR warriors naam ki basketball team bane
Originally posted by: Manisha_IF
ragini related momory chali jaye to achcha🤣
Arshu ko bolke nagmani se aisa kr skte hai🤣
vividha vani vidhya inme se koi ? Bich me ek bar me 5 din nahi aai thi isliye shayad mujhe pata nahiOriginally posted by: merryyura
Mujhe bhi yaad nahi aa raha. Amekha bol rahi thi ek AT mei. Doosri beti ka naam bhi V se hai 😒
Originally posted by: Manisha_IF
ragini related momory chali jaye to achcha🤣
Haan! Hume aisa riddhu chahiye, jo khud Ragini ka naam sunte hi manjulika ban jane wali, jo nafrat kare uss name se 😆
On a funny note , I want Vansh to tease Riddhu with Ragini, after they fall in love!
Originally posted by: kb_always_96
I think shooting Friday hi aayega
I hope so...main iss week hi Vansh ko pareshan dekhna chahti hoon...
🤣
Ye log toh puri Cricket team bna rahe the
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mujhe lgta hai jaise ab tak vansh kr rha tha riddhu k saath sweet bnna romance Krna n all
Riddhu bhi yahi strategy k according khel khelegi uske saath (shayad k bole krne ko)
Jaise wo atrangi saree mein ni aayi thi photo dance ki
P.s. this is only my KP
🤣
Sab log writers se bhi aage sochte ho 😆
nahi hogi...bad me phir se waisi hi ho jayegi...
Aur moti bhi ho jayegi to VR ko koi fark nahi padega...usne ridhu ke dil se pyaar kiya hai...wo kaisi dikhti hai usse nahi