Originally posted by: Manisha_Vankar
dori bhi lucky hai
Haan donon lucky hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_Vankar
dori bhi lucky hai
Haan donon lucky hai
Sapne dekhte rahiyo🤣
🤣
dekhungi🤣Sapne dekhte rahiyo🤣
Waise yaad hai ek scene jab vansh ne riddhima ko call kiya tha and then kaha, phone bhi nahi utha rahi hai.
So, kya lagta hai, ek dusre ka number riansh ne kis name se save kiya hoga? 😆
Originally posted by: Manisha_Vankar
wo toofan me hum sab beh jayenge...
Haan..Uss din ke liye advanced mein 2-3 ATs banake rakhna padega tanika di ko🤣
Originally posted by: merryyura
Waise yaad hai ek scene jab vansh ne riddhima ko call kiya tha and then kaha, phone bhi nahi utha rahi hai.
So, kya lagta hai, ek dusre ka number riansh ne kis name se save kiya hoga? 😆
Vansh ne toh pta hai sweetheart se kiya hoga
Riddhu ne kisse 🤔
Originally posted by: merryyura
Waise yaad hai ek scene jab vansh ne riddhima ko call kiya tha and then kaha, phone bhi nahi utha rahi hai.
So, kya lagta hai, ek dusre ka number riansh ne kis name se save kiya hoga? 😆
Uska pata nai lekin ab Vansh ka wallpaper kya hai wo to hum sabko pata hai😉
Originally posted by: merryyura
Waise yaad hai ek scene jab vansh ne riddhima ko call kiya tha and then kaha, phone bhi nahi utha rahi hai.
So, kya lagta hai, ek dusre ka number riansh ne kis name se save kiya hoga? 😆
When did vansh buy new phone 😆
R : Raavan
V : Sweet heart
Tab hum sabko party Dena ok😆
Daebak!! Newbie party degi!!😳
Bingo
And the day she sees this😳