Sirf kamre mein hi surrender hota hai patidev😉🤣
Vansh (in riansh's room) - riddhu riddhu meri pyaari riddhu. 🥰
Vansh (in front of family) - who are you miss? 🙂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sirf kamre mein hi surrender hota hai patidev😉🤣
Vansh (in riansh's room) - riddhu riddhu meri pyaari riddhu. 🥰
Vansh (in front of family) - who are you miss? 🙂
thanks u boss😳Well said Huabe..👏
Sirf kamre mein hi surrender hota hai patidev😉🤣
Kamre ki bahar- Mujhse dur rehna
Kamre ke andar- "Jaha teri ye najar hai sweetheart mujhe khabar hai,, how romantic" ye sab nikal ta hai😉🤣
Aryan ne dress bheji thi na par bachi ko laga tha vansh ne bheji hai
Ohh agar vansh ne dekha pic so ge will think riddhu ne karwayi frame
Galatfehmi hi sahi rishte k liye achii hai
Originally posted by: MagpieArshu
Stress n overthinking control option is only one seal her mouth with kiss
That's it
O-ka-y Maggie..ahem...☺️☺️
R- Vansh, hum bedroom mein romance nahi karenge
VR- Okay, phir bathroom mein karenge, thik hai Sweetheart?😉
Ridz - nahi bathroom mein bhi nahi...
VR - okay toh khidki pe.. waise bhi you love khidki no...khidki pe chand aur chandni ko dekhte huye hum romance..how roh-man-tic.. hai naah sweetheart??😉
hello🤗Hello all
Arshu ko Sejal wapas chahiye
I think she will make good pair with Aryan, what say?
Poori riansh fd ko chahiye mein akeli nai hoon
Hello all
Hello Sravz. welcome back...🤗
Originally posted by: merryyura
Vansh (in riansh's room) - riddhu riddhu meri pyaari riddhu. 🥰
Vansh (in front of family) - who are you miss? 🙂
Patidev (in front of family) - Tumahra saaya bhi mujhpar na padhe
Patidev (in bedroom) - Fixing bachi's gown ki zip with his mouth☺️🤣