Bilkul sahi kaha Hubae...🤣
Revenge from Bhabhi...🤣
Then Bhabhi ne sar par mara...🤣
Revenge liya..🤣
Devar bhabhi playing badla badla. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Bilkul sahi kaha Hubae...🤣
Revenge from Bhabhi...🤣
Then Bhabhi ne sar par mara...🤣
Revenge liya..🤣
Devar bhabhi playing badla badla. 🤣
Do you remember that dartboard vansh made when shera went missing.
Only Anupriya and sia were not in it. It means he probably trusts these two😡
Anupriya name was there on investigation board he didn't write Mom but Anupriya!
Toh phir bata dena chahiye humare plan ke baare mei. AngrIsh ship dubni nahi chahiye. 😒
Anupriya name was there on investigation board he didn't write Mom but Anupriya!
That was K 🤢boss
I'm talking about vansh 😎
Originally posted by MagpieArshu
Condition apply If vansh is there in room coz he said he dont want to see face 
Waise dream kal ka episode hai
He doesn't want to see her face🤣🤣
Vansh and his sense of humour
That's why he walked to washroom when biwi was inside 😕
I don't think they will live in separate rooms
Vansh usse apni nazar ke saamne rakhega
to ensure she doesn't plan something else
Iss baar pata chal VR Mansion mein aag laga de🤣
Haq hain uska
license hain uske paas😳
Originally posted by: merryyura
Apne room mei nahi hoga to kahan jayega Vansh?
Na na Dadi kehti hai ki sabko apne kamre mei hi sona chahiye. Dusre room mei jana option mei hi nahi hai. 😎
Aur Daadi jo kehti hain, sahi kehti hain...
Originally posted by: merryyura
Toh phir bata dena chahiye humare plan ke baare mei. AngrIsh ship dubni nahi chahiye. 😒
Don't worry all will be well
Groom swapping toh hum kar ke rahenge 😆
Originally posted by: merryyura
Agar boss support karenge AngrIsh ki shadi toh batao. Warna mat batao kuch bhi. 😵
But agar unhe pata chala groom swapping humne karwai toh phir kya hoga?
Kon bata raha hai..🤭 it's a secret mission!😈