Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
U r VIT member chances are high for people who in VIT to play with RiAnsh children..😎
🤣🤣
Yesss.
Abir is K's son. 🙈
Originally posted by: merryyura
Maine toh bas Amekha sunbae ko rokne ke liye keh diya. 🙊
Eesha 😭😭
Bonus Aur boss donon nahi milenge?🤔
Originally posted by: kb_always_96
Until & unless riddhu meeting with some accident, how will we be able to see caring vansh😉
But kuch toh hoga! We could say by watching the next episode only i think! Too much confusion don't know whom to believe
Caring Vansh ko dekhne ke liye hi intezaar hai nariyal blast ka.
Rrahul ne aaj apne IG mein kaha. Don't believe anyone. So, idk.
nahi behen ko iss insan se excuse banana kabhi nahi seekhe😆Originally posted by: kb_always_96
Madam ko bhoolne ki bimari hai! Yaad hai toh sirf vansh ek criminal hai, murderer hai! Like Ghajini baaki sab bhool jaati hai! Aur excuses banane inse seekhe😆
Moi ko bhul gaye...tum log..🥺😭
Sorry sunbae... 🤗
Woh dono Jane ke liye bol rahe the issiliye unka naam likha tha. Sorry.. 🥺
K add Karo to abir 🤣
Father - son duo
But abir acha hai. Bahut pyaar karta hai vanshika se
Vansh : "Dadi ne kaha unko parpote chahiye"
Riddhu : "toh? Main kya karun"
🤣🤣
Vansh :"oh come on sweetheart"
🤣
Best... 👌🏼