https://twitter.com/ColorsTV/status/1295656683746680832?s=19
Faltu ka tension de diya is Wikipedia ne toh 😆
https://twitter.com/ColorsTV/status/1295656683746680832?s=19
Faltu ka tension de diya is Wikipedia ne toh 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Arre bola na, Wikipedia nahi, jee ka janjaal hai, khoon chusne wala vampire bat hai. Khamakha hum sab ne magajmaari ki. Waise hum sab ne khud ka hi popat banaya hai. Kyunki Veer ka intro, Cheel ke bgm se hi hua tha, lekin hum logo ka shakki dimaag straight forward cheez bhi nahi dekhta. EK ka aisa hai asar hum sab par.
Who the hell had edited that line i wanna know that person's name !! Khamaka heart attack dediya thaaa... 😡 Husssh... So Cheel is the one who deserves to be. 🤪
Originally posted by: libran90
Arre bola na, Wikipedia nahi, jee ka janjaal hai, khoon chusne wala vampire bat hai. Khamakha hum sab ne magajmaari ki. Waise hum sab ne khud ka hi popat banaya hai. Kyunki Veer ka intro, Cheel ke bgm se hi hua tha, lekin hum logo ka shakki dimaag straight forward cheez bhi nahi dekhta. EK ka aisa hai asar hum sab par.
Haha yeah, you explained my emotions right 😆
Dikhaya toh Nayantara ko bhi Naagin tha even shape shifting karte hue bhi but end what happened- Nayatara a normal human That's it. 😵 when they showed her in snake form following dev and intro scene with snake behind her..uff.
So lazmi hai aisa sochna humara coz ekta is a pendulum kabhi iss taraf toh kabhi iss taraf..
Originally posted by: Neonholic
Who the hell had edited that line i wanna know that person's name !! Khamaka heart attack dediya thaaa... 😡 Husssh... So Cheel is the one who deserves to be. 🤪
Tension dena ho toh koi ekta se and jo uske shows dekhe usse pucho..bina baat ke ..jo bahut hi obvious ho uska bhi tension lena is a talent hai😆
Thank you so much yaar, thank God he is naag 🙏🙏🙏🙏so relief now 😁😂😂😂 sharad as cheel 😍😍😍yahi cahiya tha 😍😍
Originally posted by: sushma_marawi
Thank you so much yaar, thank God he is naag 🙏🙏🙏🙏so relief now 😁😂😂😂 sharad as cheel 😍😍😍yahi cahiya tha 😍😍
Colors wale ne sahi time pe declare kiya hai..😆
😆han ab shanti sa show enjoy kar sakata hai 😍😍😍😂
Originally posted by: sushma_marawi
😆han ab shanti sa show enjoy kar sakata hai 😍😍😍😂
Wahi toh coz jab tak reveal nai hota half the time sab yehi sochte yeh Veer hi Cheel hai na..😆
😆ha na 😆Originally posted by: IfritAmbrose
Wahi toh coz jab tak reveal nai hota half the time sab yehi sochte yeh Veer hi Cheel hai na..😆