Vansh ne vr wala ring riddhima ko pahena di...what a precap👍🏼
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Vansh ne vr wala ring riddhima ko pahena di...what a precap👍🏼
Oh no. Precap!?!?
Jiske ungli mein yeh ring ho woh bhi bahut special hai mere liye. 😲😲😲
Originally posted by: MagpieArshu
🤣Dupatta aise kon pakadta hai
🤣🤣🤣Vansh🤣🤣
Koi nahi bata rahe he ki statue kiska he ?
Vansh ne wo ring ridz ko pehna di...
Ye ring jiski ungli me hoti he wo special hai
Matlab ex bahot special thi
Ewwwww vansh y tune kya kiya
Nai karna tha
Precap😲 VR ring for Ridhu ....par statue too has this ring😡
wo ring achchi nahi hai...mujhe nahi pasand aaiVansh ne ridz ko VR wali ring pehnayi ☺️
Originally posted by: Gaurirane366
Statue se darr lag raha hai😅
Same here Gauri. Statue se bhi aur uss ring se bhi.
Originally posted by: Manisha_Vankar
wo ring achchi nahi hai...mujhe nahi pasand aai
kyun??😆
Originally posted by: Manisha_Vankar
Din't play with me ridhima...
Tumhe aesa kyu lagta he meri nazar tumpe nahi he...
Hame to pata he aap har waqt biwi ko dekhte rehte ho
Riddhima ke alawa sabko pata hai yeh baat. 🤭