https://www.instagram.com/p/CDtdYdVh2G1/?igshid=rbtos1okh46m
Mere haath mein tera haath ho..❤️
The way Vansh was staring at his Dulhania... hayee
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
https://www.instagram.com/p/CDtdYdVh2G1/?igshid=rbtos1okh46m
Mere haath mein tera haath ho..❤️
The way Vansh was staring at his Dulhania... hayee
Originally posted by: Manisha_Vankar
staff ka to pata nahi par devar ji kaha the ? Ye ummed nahi thi mujhe devar ji se...
Hamne unhe itna importance diya har chiz me...aur aaj unhone hame nakhush kiya hai...
Devar Aangre kaha the aap jab aapki bhabhi pyaar ki kimat chuka rahi thi
Devar Angre disappointed us today. 😵😡
Vansh ne pagdi utar k phek dia tha na...vo thik kar raha hoga phirse pahenane k lie...🤣
like I said...Salary cut..😈
@bold yahi best option hai tbh. 🤣
Originally posted by: Manisha_Vankar
staff ka to pata nahi par devar ji kaha the ? Ye ummed nahi thi mujhe devar ji se...
Hamne unhe itna importance diya har chiz me...aur aaj unhone hame nakhush kiya hai...
Devar Aangre kaha the aap jab aapki bhabhi pyaar ki kimat chuka rahi thi
True...kahan the Devar ji aap.
🤣
Vansh ne pagdi utar k phek dia tha na...vo thik kar raha hoga phirse pahenane k lie...🤣
Kyu ? Ab usko pagdi pahen ke ishani se shadi karni he ?
like I said...Salary cut..😈
Definitely salary to cut hogi hi...duty jo thik se nahi nibhayi
Vansh ne pagdi utar k phek dia tha na...vo thik kar raha hoga phirse pahenane k lie...🤣
like I said...Salary cut..😈
🤣🤣🤣
Devar Angre dawat kha raha hoga😂🤦🏻♀️
Aryan ki band bajne wali hai.
Pehle shadi ho gayi, band ab bajega😂
Originally posted by: SanyaEterna
Pehle shadi ho gayi, band ab bajega😂
Haha. Exactly. 🤣