ab kya kare...itna maza jo aa raha he show me...Originally posted by: merryyura
Wait, hamne half AT khatam Kar di woh bhi 11 hours mein!?!?
Slow down, everyone. 🤣
Aur honeymoon ki planning me🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
ab kya kare...itna maza jo aa raha he show me...Originally posted by: merryyura
Wait, hamne half AT khatam Kar di woh bhi 11 hours mein!?!?
Slow down, everyone. 🤣
Aur honeymoon ki planning me🤣🤣
Blackmailer nahi manipulator 🤪
🤣🤣🤣
Good it's not KT!
Ex ki trend chal rahi hai🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: Manisha_Vankar
ab kya kare...itna maza jo aa raha he show me...
Aur honeymoon ki planning me🤣🤣
Sahi hai. 🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Wait, hamne half AT khatam Kar di woh bhi 11 hours mein!?!?
Slow down, everyone. 🤣
Thread hai EDT spare
Pata hain ...i don't think she ll stay long
am wondering if her entry ll affect Ridhu🤔 as she is already in a mess...
I wanna tashan scenes between RiAnsh and not frustating one
Yr ex aa ri n kabir ss is also needed manipulator grey shade aa gya uska
Dwelling is needed ...so better pair him with her atleast
Riansh n that there achaa rahega n fans open mind se dekh lenge along with aunties
Ghar p aayegi to ikdam se vansh jaap to milega nai riddhu ka
Royal ignore maaregi
Khud itne trauma me hai
Atleast she will take 1 week time minimum waise to heart se bahar aane me raha
meine bhekar mei EDT banaya koi visit nahi karta 😒
Originally posted by: Manisha_Vankar
dur ki soch rakhte hai na isliye...
Shadi ke bad honeymoon to chahiye hi...
Par corona ki wajah se farm house par hi adjust karna padega unko🤣
Koi dulhan se bhi pooche warne bhag jayegi aur VR akele akele honeymoon manayega🤣🤣