Originally posted by: _._shibani_._
but maya ko nahi dikhta, burj khalifa🤣
🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: _._shibani_._
but maya ko nahi dikhta, burj khalifa🤣
🤣
Originally posted by: _._shibani_._
agar american hote toh😲🤣american pie? no, ok😆
Apple pie ussi se inspired hai MJ ka🤣
Originally posted by: tournesol
Hall mein bhi hai important moments 😆
Kiske hall mein Maya ke ya Roy mansion ke
Originally posted by: tournesol
Nahi, I (Rudra) am sober..abhi tak maine sirf 4 more shots liye hai 😆
#pseudofeminism😆
Originally posted by: _._shibani_._
aapne hi toh suggest kiya, balcony mein gahr, baaki duniya mein koi architect yeh stunt nahi pull kar paayega except this guy😆
Woh to Rudra ke liye tha...jo Balcony ke moments yaad kar raha tha...
Although I agree woh hi ek banda hai jo yeh impossible ghar banna sakta hai
Originally posted by: Shruthi18
Apple pie ussi se inspired hai MJ ka🤣
MJ pie, a spin off of america pie🤣 #dontthankme
Originally posted by: _._shibani_._
if that's so... then yuck! George R Martin se inspired ho gaye kya? Not that I have any issues, but it did become to much to handle because of the fact that eye stripped each other infront of Rudra
It's all acting 😆 MJ was always this creepy which is why he could kiss Rudra's gf..
Originally posted by: Shruthi18
All the intense was then washed away in Hrishikesh
Gangajal is more powerful 😆
Originally posted by: Shruthi18
Woh to Rudra ke liye tha...jo Balcony ke moments yaad kar raha tha...
Although I agree woh hi ek banda hai jo yeh impossible ghar banna sakta hai
bichaara ne pakka guruji ki gocchi leke design kiya hai
Originally posted by: _._shibani_._
jo aapki marzi ho😆
Maya ki Maya maya hi jaane...even in case of hormones😆