Alexia di ke uss sentence se mujhe badnaami mein alag Nasha ki yaad aayi 🤣
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Alexia di ke uss sentence se mujhe badnaami mein alag Nasha ki yaad aayi 🤣
Sasta copy of a dialogue🤣
Usi ka sasta copy tha🤣Originally posted by: MishtiNew
Alexia di ke uss sentence se mujhe badnaami mein alag Nasha ki yaad aayi 🤣
Good MorningGood morning 🤗
Itne samay baad mere alava koi GM bol raha hai 😭
Itne din yahan aakar khud ko good morning bolti thi kya?🤣
I am the epitome of perfection🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
I am the epitome of perfection🤣
I know 😆 better than anyone else😆
I did try it for somedays ki koi ayega mujhe reply karega but yaar tere jitni psychopanti nahi la payi🤣
I miss EDTs😭
Haan 🤣 she was the only bhatakti Aatma here