Originally posted by: WaqtZaya
ekta in the thumbnail is looking cute yaar.
She is cute bhaise ...menka ban sakti hai bajju kay..agar tere wale menka ko afgord nei kar pateee toh
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: WaqtZaya
ekta in the thumbnail is looking cute yaar.
She is cute bhaise ...menka ban sakti hai bajju kay..agar tere wale menka ko afgord nei kar pateee toh
itna prerna prerna karti hai, khud hi prerna ban jati, kitni cute hai yaar, dekh. 😆 remember Channelize your inner prerna swiss photo 😆 so cute. 😳😆Originally posted by: opsora2090
She is cute bhaise ...menka ban sakti hai bajju kay..agar tere wale menka ko afgord nei kar pateee toh
At least ekta Prerna banti toh Off the sets videos and bts milte 😆🤣 #BtsKeLiyeKuchBhiKarega 🤣
🤔 haan chalo beggers can't be choosers. 😆Originally posted by: opsora2090
Iyea toh AT ka luck hai kay mai tumlogoko mauka dia mujhe jhelne kay liye..nei toh mere demand hai har jagah.. 😎
Jaise pre is lucky having bajju 😎
Originally posted by: WaqtZaya
🤔 haan chalo beggers can't be choosers. 😆
Tune AT wasios ko begger boli 😡
Originally posted by: WaqtZaya
At least ekta Prerna banti toh Off the sets videos and bts milte 😆🤣 #BtsKeLiyeKuchBhiKarega 🤣
Live stream v dila dete 🤣
Waise that reminds me Ekta still has STILL HAS SAVED KSG'S SHIRTLESS pictures from Swiss 😆
🤣 nahi I said a kahawat waise bhi we are PreRish ke liye starved 🥺😆
😆😆 kitna pics leti thi na swiss trip pe she was the one who shared the iconic video :- MR BAJAJ KE SARE WHITE NIKAL GAYE 🤣🤣
Originally posted by: WaqtZaya
itna prerna prerna karti hai, khud hi prerna ban jati, kitni cute hai yaar, dekh. 😆 remember Channelize your inner prerna swiss photo 😆 so cute. 😳😆
Toh keya dalteeee ofscreen ship name..KaTa?🤣