Originally posted by: tournesol
Headcanons in what context?
Anything to everything👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: tournesol
Headcanons in what context?
Anything to everything👍🏼
Originally posted by: tournesol
Dance karne ko mat bolo, pata chala slip karke gir gaye 🤦🏻♀️
skeletons hoke gir bhi gayi toh kya hoga🤣
Originally posted by: dewdrops.16
Mai wapas aayi🤗
Madirapan se swagat hai aapka🤗🍷
Originally posted by: _._shibani_._
skeletons hoke gir bhi gayi toh kya hoga🤣
Haddiya tootegi na🤣
Originally posted by: Shruthi18
Haddiya tootegi na🤣
Hadh jab tootegi haddiya bhi tootegi🤣🤣
Mujhe lagaan ka barish wala gaana yaad aa raha hai 😆
Originally posted by: _._shibani_._
skeletons hoke gir bhi gayi toh kya hoga🤣
🤣
Originally posted by: tournesol
Mujhe lagaan ka barish wala gaana yaad aa raha hai 😆
Pani ki barish ya juice ki?🤣
Originally posted by: Shruthi18
Haddiya tootegi na🤣
Haven't you watched coco? The bones, even if broken, reassemble themselves😆bjt they also had doctors I think in land of the dead🤔
Sabse me juda hokey abhi
Teri ruh se jud jau mai🤣🤣🤣