Niyati
🤗🤗🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Niyati
🤗🤗🤗
Yo Pavan 🤗🤗🤗
Originally posted by: Wistfulness
Yeah that's better. Isn't it? 😈
No shruti
We have to give credit for the 10 kids.
They were super famous in the whole forum.
Originally posted by: Niyati_T
Mera 15-25 mins ke beech main ho jata hai. It depends on the sabzi, agar aachi hui toh 25 mins warna fatafat khake khatam karo 🤣
Yeh Kya poster tha yaar 🤢
Slow eating is better still 😛
https://www.instagram.com/p/B2o1r36gzHI/?igshid=12okcw1fu75t0
I hate this episode 😭😭
Originally posted by: opsora2090
Also Special Thanks un dono ko Jo Itne Attyachar kay wajud bhi iss AT ko chorke nei geyi Apne Riashab kay liye
Oppo
OpRish
❤️
Satyavachan
But oppo tho kabhi bhi kahin nahin jaati for sure.
Originally posted by: opsora2090
And Another Thing AT , Members se bante hai .. Agar hum mai se koi Roof hai , Pillar hai toh baki jo members hai idhar they all are heart and soul .. agar woh log nei hote journey mai , sath nei dete ek dusre ki , hum sabki .. toh iyea AT iss mukam tak itne jaldi kabhi nei pauchte .. Unsabko -
#Oprish
kay tarafse dil se shukria ❤️
❤️❤️❤️❤️
https://www.instagram.com/p/B2n4k-WALtS/?igshid=1v0syb7xrjj13
Bajaj ki journey dekh li ab prena ko usse pyaar hona chahiye 😔