Originally posted by: porankisrilata
The are treat to watch offscreen also... Love their banter.... 😆
Sundar bacche
Goals hai ❤️
🌶️🍋
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: porankisrilata
The are treat to watch offscreen also... Love their banter.... 😆
Sundar bacche
Goals hai ❤️
🌶️🍋
Originally posted by: porankisrilata
Yeah... That's why that devil wala story.... Bcoz of Devil ki wildness.... ☺️🤣
Haan🤣 unka inner jokes 🤣
Come on Neil...show us your devilnes bahut hua dev wala roop abh hume devil chahiye☺️
Haan🤣 unka inner jokes 🤣
Come on Neil...show us your devilnes bahut hua dev wala roop abh hume devil chahiye☺️
Yeah Hume prabhu nahi... Devil chahiye..... ☺️🤣
Aaj koi sneak peak nahi diya na channel ne...
Zalima a small request yaar... Next DT ka name na tum to rahogi meri rakhna.... 🙏
Originally posted by: porankisrilata
That was another level scene..🤣
Kabhi kisi show me nahi dikhaya hoga....
Neil ka darr when arya came...🤣
u r right theory padhke badi madam pe practicals karta hai yeh banda... 🤣
I want double meaning back MiNeil ke beech🤣
☺️
Iss scene mein thoda mila 🤣
I want mini catch him next time ya phir arya bole ..uss din tum book padh rahe the na mini ke saamne🤣
A : veeeeerbalikka pata hai ..Neil chup chup ke books padh tha hai🤣
M: really Neil oberoi ?
N : nahi ..no mini
A : main lekar aati hoon🤣 mujhe pata hai Neil ne kahan chupa kar rakha hai 🤣
N : no choti madam 🤣
( Arya shows books to mini.🤣and goes )
M : so ..Neil oberoi ..ye sab karte ho tum ?
N: no ..I mean ..I was just updating ?
M : what ? U need books for it ?
N : tum mujhe aise kyun dekh rahi ho mini ?
Mera dil ghabra raha hai☺️
M: ( throws the books)
N: wait mini ..I will explain
M: ssshhhh...Neil oberoi
N : no ..mini ..
M : 🤣 look at you Neil oberoi ..isse bolte hai pressure points ..just look at your face ..kitne pressure mein aagaye tum🤣
N : 😈
Originally posted by: porankisrilata
Zalima a small request yaar... Next DT ka name na tum to rahogi meri rakhna.... 🙏
Maine do naam socha tha ek jo .. tume ne jo bola aur doosra Haye udi udi
Kaun sa chahiye abh 🤣
Haye udi udi
Tum to rahogi
Originally posted by: porankisrilata
Aaj koi sneak peak nahi diya na channel ne...
Thrill maintain kar rahe hai
Iss bonus ko sirf sense kar sakta hai Neil ☺️
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974