Finally
Waise behena
Just mention permission taken from Mod
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Finally
Waise behena
Just mention permission taken from Mod
Aap gyi main... 🤣
@AlexiaDi- aapke peeche hoon main...
Great..Thanks for creating this thread. 🥳
Welcome everyone🤗...kuch hai kya Guess ki aaj kya hoga epi me? Bas I don't wanna see mini🤬...
Bechara ani itna ro raha tha 😭
Originally posted by: selfishdill.z
Welcome everyone🤗...kuch hai kya Guess ki aaj kya hoga epi me? Bas I don't wanna see mini🤬...
Bechara ani itna ro raha tha 😭
Maine kal Saas bahu betiyan mein dekha tha, Mini and Bondu ka Aamna samna hoyega... 🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Originally posted by: merryyura
Maine kal Saas bahu betiyan mein dekha tha, Mini and Bondu ka Aamna samna hoyega... 🤦🏻♀️🤦🏻♀️
!! Rubbish drama arambh hoga mini ka
Originally posted by: selfishdill.z
!! Rubbish drama arambh hoga mini ka
honestly in yesterday's episode, her talks with som looked like she was obsessed with ani
honestly in yesterday's episode, her talks with som looked like she was obsessed with ani
arey this is the problem of all females in ITV once dhoka khaya 5-8 din Tak nasha utar ta hi nahi🤣!!
i didn't like the way ani cried for that silly mini🤪
honestly in yesterday's episode, her talks with som looked like she was obsessed with ani
Mujhe iss Mini se pakke wale negative vibe mil rahe hain.. 🤓 yeh zarur kuch kand karegi future mein..
Originally posted by: selfishdill.z
arey this is the problem of all females in ITV once dhoka khaya 5-8 din Tak nasha utar ta hi nahi🤣!!
i didn't like the way ani cried for that silly mini🤪
Ab hopefully patr wali ladki ki revelation ke baad Mini naam ka nasha utrega.