tab neil bhi sochega kya training di hai🤣🤣Mini abhi iss naye game ko sikh rahi hai☺️🤣
Bahut acche se pick up kar rahi hai bandi 🤣
Pura vishwas hai ek din master ko b over take kar legi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
tab neil bhi sochega kya training di hai🤣🤣Mini abhi iss naye game ko sikh rahi hai☺️🤣
Bahut acche se pick up kar rahi hai bandi 🤣
Pura vishwas hai ek din master ko b over take kar legi🤣
hu tu tu🤣🤣Pro kabbadi MiNeil ka☺️🤣
Hu tu tu woh b raat ko balcony mein☺️
Ye dono games mein expert hai re🤣
Apna hi rules 🤣
Neil babu empire hai 🤣
🤣🤣
aachi baat haina dono mineil PhD holder hoge aarya ko inspiration milegi ki use bhi apne liye ek PhD holder hi dhondegi🤣🤣🤣
You girls are just behind me now
Dono scenes mein MiNeil ka flavor tha ☺️
N : ye le chai
M : kya hai tumara ?☺️
N: chup chap peele jaldi .(baad mein mujhe b peene hai☺️)
M: koi dekh toh nahi raha na ?
N : nahi ..maine check kiya sab busy hai☺️🤣
M: sure
N: haan..haan..jaldi karo
M : ok .baba ☺️
N: Haye .. Kitni pyaari lag rahi ho
M : abh kush ?
N: ye ..biscuit b laya hoon .. kha le
M: ufff..ok .. pareshan karte ho ☺️
N : chal jaa..nahi dunga 🤣☺️
M: 😈badmaash☺️
Balcony
M : boring .Neil b nahi hai😳
N: palat.tera dhyan kidhar hai.
Tera hero idhar hai
waah Akeli hai.😉
M : aagya
N :let's play finger wali Kabaddi☺️🤣
M : nahi catch catch game khel the hai
N : nahi ..new game aaj
M: ok
NM :(Kabaddi Kabaddi ...🤣)
M: bas itna hi ?
isse accha catch game tha..main jaa rahi hoon
N : catched you ☺️🤣
M: accha catch kar lete ho☺️
N: iss khel ka main bahut purana khiladi ho
Muhje se bach nahi sakti
M: abh aaya line mein☺️
🤣
Freak 🤣Kabaddi🤣🤣 Zalima you are one crazy girl I have seen in IF and you always remind me of few of my old friends who were just like you mad.
Accha other things ?.
Lekin ye Other things kya hai ?
Hume samjh mein nahi aaya
Elaborate karo 😈
Ye mat bolna self explanatory hai abh😈
Ok 😆what you want to listen from me ? I shall fulfill your dream today .I meant SR and all other bases 😉Ok ?Are you girls happy now ? Do you want more elaboration ?
Originally posted by: porankisrilata
Look at his expressions there.... Wo dekh ke aadhe nervous ho gayi thi Minni.... Chor kahika.... ☺️🤣
This scene was fire 🔥
Originally posted by: N_sharmaa
Ok 😆what you want to listen from me ? I shall fulfill your dream today .I meant SR and all other bases 😉Ok ?Are you girls happy now ? Do you want more elaboration ?
We won't feel bad if you elaborate also sharma...you are most welcome for that... 🤣🤣🤣
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974