Waah...
bill humesha mere naam ka😈
Ek sharif ahinsavadi insaan hoon main😳
Aur waise b naughty hona b talent hai🤣
Bilkul neil ki tarah sharif ahimsawadi🤣
Yes naughty hona to sach mein talent hai😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Waah...
bill humesha mere naam ka😈
Ek sharif ahinsavadi insaan hoon main😳
Aur waise b naughty hona b talent hai🤣
Bilkul neil ki tarah sharif ahimsawadi🤣
Yes naughty hona to sach mein talent hai😆
A : veeeeerbalikka jaldi utho
M : kya hua chutanki ?
A: bhul gayi hume jogging jaana hai
N : haan aur nahi toh kya kabh se intezaar kar rahe hum
M : tum ? Tum yahan kya kar rahe ho mere room mein ?😉
A : Neil b toh aa raha hai humare saath jogging karne ko
N : ☺️
M : 😳 accha
A : chale jaldi veerbalika
(Neil helps Arya by lifting her and she goes )
N : kya hua jaldi chalo mini
M : muhje be
N : kya ?
M: utao muhje b . tabhi chalungi
N: are u serious ?. Dekha hai apne aap ko ?
Muhje apni kamar nahi tudwani☺️
🤣
M : aww..how rude Neil oberoi
Kya main moti hoon ?
R u trying to say this ?
N : ☺️ no ..I dare not say this ☺️
M: sab na tumare waja se hua hai 🤪
N: maine kya kiya ☺️
M: uss doodhwale se doodh liya na tum ne kitna fatty hai
Maine warn kiya tha
Lekin tum ne meri ek nahi suni Neil Oberoi
Abh dekho
N : it's ok mini hota hai ☺️🤣
M : am I really looking that fat ?
N: haan☺️ no....acchi lag rahi ho
M: don't give that look Neil oberoi☺️
Aur aur tum jaao yahan se 🤣
I don't know why am asking you
As if tume sab pata hai.
N : muhj se accha kis ko pata hoga .
You see I can sense you ☺️🤣
M: just get lost Neil oberoi☺️
N: no I won't
M: Neil ...
(Paas paas ...)
Then neil lifts her and take her to Jogging
N : tumara toh pata nahi mini madam lekin tume lift karte karte mere calories kam hoga 🤣
Oh zalima..... Kya bites hai... 🤣🤣
wah ji wah🤣🤣
A : veeeeerbalikka jaldi utho
M : kya hua chutanki ?
A: bhul gayi hume jogging jaana hai
N : haan aur nahi toh kya kabh se intezaar kar rahe hum
M : tum ? Tum yahan kya kar rahe ho mere room mein ?😉
A : Neil b toh aa raha hai humare saath jogging karne ko
N : ☺️
M : 😳 accha
A : chale jaldi veerbalika
(Neil helps Arya by lifting her and she goes )
N : kya hua jaldi chalo mini
M : muhje be
N : kya ?
M: utao muhje b . tabhi chalungi
N: are u serious ?. Dekha hai apne aap ko ?
Muhje apni kamar nahi tudwani☺️
🤣
M : aww..how rude Neil oberoi
Kya main moti hoon ?
R u trying to say this ?
N : ☺️ no ..I dare not say this ☺️
M: sab na tumare waja se hua hai 🤪
N: maine kya kiya ☺️
M: uss doodhwale se doodh liya na tum ne kitna fatty hai
Maine warn kiya tha
Lekin tum ne meri ek nahi suni Neil Oberoi
Abh dekho
N : it's ok mini hota hai ☺️🤣
M : am I really looking that fat ?
N: haan☺️ no....acchi lag rahi ho
M: don't give that look Neil oberoi☺️
Aur aur tum jaao yahan se 🤣
I don't know why am asking you
As if tume sab pata hai.
N : muhj se accha kis ko pata hoga .
You see I can sense you ☺️🤣
M: just get lost Neil oberoi☺️
N: no I won't
M: Neil ...
(Paas paas ...)
Then neil lifts her and take her to Jogging
N : tumara toh pata nahi mini madam lekin tume lift karte karte mere calories kam hoga 🤣
Bahut buri hai tu mere gal dard hogae🤣🤣🤣🤣
(Want more)
Originally posted by: anjali0111
Hii
Welcome to the forum
Just saw your vm on youtube
Its amazing
Loved it
Loved the way you used dialogues with songs
It was both funny and cute
I did not make it..🙈🙈 credits to the original maker.
Even I liked it very much isilye share karna chahti thi.
Welcome to the forum @chakor07🤗
paise kaha se aae hai ispe sbka dhyaan aaya hi hoga pta tha mujhe😆😆Originally posted by: Priya204
Yeh achaanak se paise aane ke peechhe ka raaz hum sab dhund rahe hai right from hospital track 😆 (and I still feel there is more to it as Neil was clueless about getting money and he gave money claiming to be advance from corporate lunch) now this.
Bike to nahi gayi ye sure hai but this sudden donation or has kammo donated a huge sum.
shayad kammo ne diye hai tv info pe padha meine ki mini mana karti hai kammo se paise lene ko!!!Hospital track me bike ke piche the hum🤣
Haan dekhte h aachanak se kaha se paisa aaya
Isbaar
shukar hai sb meri tarah hi hai 🤣Originally posted by: N_sharmaa
Not over thinking😆 even we all think the same.Be it hospital track money he gave or even now I feel there is something more to it .
Pakka kuch aur hi baat hogi!!!
mini mana karegi aur shayad tabhi kammo aapna dard share karegi jo hume guess kiya ki vo bhi ek victim hogi!!!Originally posted by: N_sharmaa
Priya there might be chances of Kammo denoting also . Remember in last episode Khatri did say Kammo about money which she has not registered in book .He said if you do like this I won't get details of money .😉
Originally posted by: Sakshi2104
Welcome to the forum @chakor07🤗
Thank you! 😊
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974