arti singh ka main confirm kar deti hoon 😆
Kya yaar bb ka ghar nahi hai yahan toh shef and aarti unhe akela chodo 😡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
arti singh ka main confirm kar deti hoon 😆
Kya yaar bb ka ghar nahi hai yahan toh shef and aarti unhe akela chodo 😡
Originally posted by: intruderfast
Yeah he had to. Cos of cameras. Varna kaand ho jaana tha😈🤣. Sid probably realised that in the nick of the time.
I sometines wonder if sid hadn't controlled , hum log ko kyaa kyaa dekhne ko mil jaata☺️🤣.
Zyada nahin expect kar liya Rangu se..😡😡
Both sided ko toh one sided banakar Parosa poore season bhar..ussi ki wajah se toh aaj itti gandh faili hai solo fandoms ne
Out of control Sid zaroor dikhate ..😫😫😫
I thought this it was all bb13 fan meet and sign event...but it is award function....which function is that ?
Yaar aarti nahi plzz. Idhar to abdullah se peecha chudao
Originally posted by: MOG4SA36KS46QCUA
arti singh ka main confirm kar deti hoon 😆
Kya yaar bb ka ghar nahi hai yahan toh shef and aarti unhe akela chodo 😡
SidNaaz sizzling performance ho udar...
Which scene ???????episode no or link details to do
https://twitter.com/OfficialSidNaaz/status/1234120828238823424?s=19
I didn’t notIce it ..can u share the link or which episode.......though I have seen but don’t remember the details
I don’t remember the episode 🤔
Originally posted by: BS.KSG_Dewani
I thought this it was all bb13 fan meet and sign event...but it is award function....which function is that ?
Dunno 😕
nahi hoga... koi alag award event hoga I guess 😆Originally posted by: rabzonedge
SidNaaz sizzling performance ho udar...
wahi tohhhh 😵Originally posted by: intruderfast
Yaar aarti nahi plzz. Idhar to abdullah se peecha chudao