MiNeil ye tera spicy pyaar 🤣
Tume mirchi lagi toh main kya karu 🤣
🌶️🌶️🌶️🌶️🌶️🍋
Jahan tum ne choda wahi se continue🤣
M : oh ..really then prove me you can sense me ?.
N : Mini ..dekho...ye ..this is not right ?
Ek sharif insane par tum iss tarike se torture nahi kar sakte
M: Offo ..Neil oberoi
Come on....
( Background mein MiNeil wala music )
N : ok ...you are challenging me then right ?
M : yes...
Dono paas paas
Ussi waqt ....
Arya : veerbalika ...kaha ho?
M : Arya ?
N : cho choti madam.
Maine ..maine kuch nahi kiya.
A : kya hua veerbalika ?
M : apne Ginie se hi pooch lo
A : Neil kya hua ?
N : choti madam ..o ...main sense nahi..
A: kya bol rahe ho Neil
Veerbalika kya hua?
M: woh na ..maine Neil ko ek kaam diya tha ek Special recipe banane ko ☺️
Lekin ye mana kar raha hi
Nahi ho pa raha hai usse
A: o..Neil come on
Tum toh genie ho na ..kuch b kar sakte ho
Ok ...?
M: samjhe Neil oberoi ?.you can do it .
N: ok ..choti madam... koshish karunga
Muhje kuch kaam haad aagaya baad mein milta hoon
M : main wait karoongi dish ke liye
N : ba...ba...bye ....
M: ( devil laugh )
Neil oberoi chodungi nahi tume🤣
Wow... Ek dum mineil style.... I can imagine Neil's face here..... Bechara.... 🤣🤣
yep babe Sush di zindabad🤗Arre ..maine tume likha ye 🤣
Ye @Sush ke liye tha 🤣
Gadbad ho gayi re 🤣
Sakshi ..tu meri acchi bacchi hai 🤗
Tere liye mere mann mein veg vichar hai🤣🤗❤️
Thankyou yr aapke veg vicharo ke liye🤣
mein bhi yahi likhne wali thi🤣
Or mujhe laga iss baar mujhe credit hi nai mila 🤣🤣
Ye ek hi credit mujhe milta h 🤣
Vo bhi nai mila 🤣
🤣🤣 nahi ye haq tum se koi nahi cheen sakta🤣
Sush 🤗 iss par sirf tera adhikar hai 🤣
Tu ne hi muhje trigger kar kar ke aisa ban dala
Upar se Anjali ne b wild aag dala usse pe🤣
🤣🤣 nahi ye haq tum se koi nahi cheen sakta🤣
Sush 🤗 iss par sirf tera adhikar hai 🤣
Tu ne hi muhje trigger kar kar ke aisa ban dala
Upar se Anjali ne b wild aag dala usse pe🤣
🤗🤣
Anjali ne to Sabka wild roop puri tarah jaga diya h 🤣
Aag hi aag h ab
Uske ff me or yaha
Originally posted by: porankisrilata
Wow... Ek dum mineil style.... I can imagine Neil's face here..... Bechara.... 🤣🤣
Muhje mini ka ye Avatar chahiye 🤣
Suits her character 🤣
Neil ko bola b tha na ..main hoon straight forward .
Paidaishi besharm 🤣
Neil ka ghabaraaye hua chehra dekh ne ko maza aayega 🤣
Though future mein ulta hoga
Neil form mein aayega
Jab woh sher banega toh Mini deer ban jayegi☺️🤣
Inka yahi toh sundar tha hai🤣
Jab ek soft hota hai doosra tough 😉vice versa☺️
🤣
🤗🤣
Anjali ne to Sabka wild roop puri tarah jaga diya h 🤣
Aag hi aag h ab
Uske ff me or yaha
Haan🤣 sab wild the lekin border ke andar the 🤣 bahar jaane ki koshish kar rahe the .
Lekin uss ne sab ko visa passport dekar wild line se bahar le kar aayi
🤣
🤣🤣
Sakshi ..tera jaldi promotion hoga
Dikh raha hai🤣
Jaise @nandini ka hua hai🤣
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974