Ek 15 saal ki ladki
Dusri almost 17 bolne waali
Aur teesri tu
Teeno trideviyon maintalent kut kut kar bhara hai
Par ab thoda talent ka aur pradarshan kar aur dusra part de
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ek 15 saal ki ladki
Dusri almost 17 bolne waali
Aur teesri tu
Teeno trideviyon maintalent kut kut kar bhara hai
Par ab thoda talent ka aur pradarshan kar aur dusra part de
Originally posted by: Alexia_Wilson
Ek 15 saal ki ladki
Dusri almost 17 bolne waali
Aur teesri tu
Teeno trideviyon maintalent kut kut kar bhara hai
Par ab thoda talent ka aur pradarshan kar aur dusra part de
Are you talking about me???
Hang hi kyun karna hai
beginning m kon hang krta hai?
itni majboori ayi nahi zindagi me ki uss level tk utru drama queen🤣
Beginning ho ya ending ya fir climax😡
Tune hi toh puch kya karoon so gave a suggestion😎
Dusra part hi dede
Originally posted by: Alexia_Wilson
Ek 15 saal ki ladki
Dusri almost 17 bolne waali
Aur teesri tu
Teeno trideviyon maintalent kut kut kar bhara hai
Par ab thoda talent ka aur pradarshan kar aur dusra part de
tatastu putri✋
tumhari manokamnaye zaroor puri hongi
Originally posted by: Alexia_Wilson
Hang hi kyun karna hai
Beginning ho ya ending ya fir climax😡
Tune hi toh puch kya karoon so gave a suggestion😎
Dusra part hi dede
Drama queen...🤣
Samajhdaro ko ishara kaafi hota hai😎Originally posted by: MishtiNew
Are you talking about me???
Haan agar tu apne aap ko samajhdar nahi samajhti then I cant say anything🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Hang hi kyun karna hai
Beginning ho ya ending ya fir climax😡
Tune hi toh puch kya karoon so gave a suggestion😎
Dusra part hi dede
deti hu maiyyaa!!🤓 sabar rakho
batao inste pe ho? toh id bata do wha baat krenge🤗
Originally posted by: Alexia_Wilson
Samajhdaro ko ishara kaafi hota hai😎
Haan agar tu apne aap ko samajhdar nahi samajhti then I cant say anything🤣
Theek hai, no Rudhita FF...🤬
Main Samajhdar hoon... Bass naara nhi lagati iss universal Truth Ka...😎
Kya din aagaye
Mujhse almost 7 saal chote log mujhe putri bol rahe hai????????????????
Uffffffffffffffffffff ye zaalim duniya
Ghor kalyug hai
Manokamna puri karo tum😡
Iss naam ki haqdaarOriginally posted by: MishtiNew
Drama queen...🤣
#Prerishke10bacche wali aurat ka hai🤣