Kitne choot bolte hain yai TC? 😡
TC....Ye unpopular flopre ko kyon itne bhaav dete ho? 🙄
Kitne choot bolte hain yai TC? 😡
TC....Ye unpopular flopre ko kyon itne bhaav dete ho? 🙄
Kuch alag hi lafda chal ràha hai.....recently si many bts ig stiries from Parth...then Fatima....then promo...then shubbi doing pŕomo....achanak????
Woh bhi aur ek kasauti k liye😡
Wht r they upto...band kari bakwas😭
aare dono sath me chal sakte hai
or not they r showing pillow ki diwar so relax reeyaOriginally posted by: reeyacute
Not married...still they show them sleeping on the same bed....ek baar dikhaya
Baar baar yehi dikhate hai....what for????
Such wrong messages to the public
But yes...kzk gives a damn to good messages...I know
kzk serial is not message 😆
so what ur thoughtOriginally posted by: Jenny2016
Kuch alag hi lafda chal ràha hai.....recently si many bts ig stiries from Parth...then Fatima....then promo...then shubbi doing pŕomo....achanak????
Woh bhi aur ek kasauti k liye😡
Wht r they upto...band kari bakwas😭
Originally posted by: moniloveanupre
or not they r showing pillow ki diwar so relax reeya
kzk serial is not message 😆
But why bed scenes ...much air dikhao😞