Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
samajh lo ab Asim jeet gaya
Originally posted by: MunnaBadnamHua
chinga sahi kah rhe the tu sasty wali kar rha ha aj kal 😆
Shukla wala grey shorts sana ne shayad hawa mein lehraa diya hai😆
Mujhe yaha kuch valuable advices dene hai logonko
Originally posted by: -EvilDesires-
Pls give me some motivation too kyonki ye video aur bhade ki janta ki naarebazi ne mujhe bilkul nirash hatash kar diya hai kinda given up on all hopes already
There were 3 points in Shukla's journey video that made me feel this -
1- Asim came across very positive in the video plus they showed 7 dhakke by Shukla to him jisme otherwise red bull pe high audience ne ek baar bhi cheer nahi kiya😆
2- They showed the Shukla getting Badshaah tag bit, jabki Ikka baaki hai😆
3- Wo reporter ki line bhi randomly add kardi ki Shukla ji aap choti-moti haar nahi bardaasht kar paate to show haar gaye fir kya karenge😆
So lets fingers crossed 🤞Shukla gayo sa lag raha hai, kinare pe dubegi iski kashti😆
Check out @AnsKadir’s Tweet: https://twitter.com/AnsKadir/status/1227952659233067008?s=09
Originally posted by: Nachiketj
😃
Kyun.. Mere calculations keh rahe hai, Rashmi will be winner.
Am sure RaSim wale will be happy reading this.
Prso tk to rashmi cunning aur liar thi, arhaan aur iske matter pe doubt tha😲
samajh lo ab Asim jeet gaya
No point in voting. My calculations never go wrong
Asim
Rashami
Arti mai se koi bhi jite i will be super happy
agar sid jite will not happy , but it is ok .. thodi der mai accept kar lungi iss gam ko
lekin agar agar sana jite toh mai itni jeyada bhadkungi BB pe 😡