Originally posted by: Fearless_Lover
YJHJK nahi dekhte??
Dekhti hu 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Fearless_Lover
YJHJK nahi dekhte??
Dekhti hu 😆
aaj se marriage functions start ho gaye hai ghar maiOriginally posted by: White-Lilac
Diyaaaaa????
Isiliye busy hu😆
Next week aaungi online👍🏼
Take care... Bye
Originally posted by: Fearless_Lover
aaj se marriage functions start ho gaye hai ghar mai
Isiliye busy hu😆
Next week aaungi online👍🏼
Take care... Bye
Chal enjoy and take care🤗
Jaldi wapas aana😆
aa gaye wapis
Shaadi ho gaye
Kafi maza aaya
Arrey waah 🥳
Tu abhi bhi Jinn show dekhti hai? 😆
Nahi
Usko na dekhe hue mahina ho gaya 😆
Nazar 2 dekhne ki soch rahe hu 🤣
Waha milte hai 19th feb se
Originally posted by: Fearless_Lover
Nahi
Usko na dekhe hue mahina ho gaya 😆
Nazar 2 dekhne ki soch rahe hu 🤣
Waha milte hai 19th feb se
Arrey maine bhi kabka dekhna chodh diya, show se interest bohot jaldi chala gaya tha🤣
Nazar 2 ki maine koi planning nahi ki, let's see kya hota hai 😆
Mai 2-3 din se Abhiya ke purane FFs khoj khoj ke padh rahi thi
Originally posted by: White-Lilac
Arrey maine bhi kabka dekhna chodh diya, show se interest bohot jaldi chala gaya tha🤣Sab writer ki ghatiya ghissi peeti story ka asar hai😆
Nazar 2 ki maine koi planning nahi ki, let's see kya hota hai 😆ek chance dena toh banta hai 😆 main 19th feb se wahi milungi 🤣
Mai 2-3 din se Abhiya ke purane FFs khoj khoj ke padh rahi thi main hotstar par purane epi dekh rahe hu☺️
Originally posted by: Fearless_Lover
Sab writer ki ghatiya ghissi peeti story ka asar hai
ek chance dena toh banta hai
main 19th feb se wahi milungi
main hotstar par purane epi dekh rahe hu
Writer ne us show ka haal bhi Nazar jaisa hi kar diya tha😆
Mai try karungi, theek laga to dekhungi nahi to tata bye bye🤣 Forum stalk zaroor karungi mai😆
Mai bhi dekh rahi thi kuch din pehle ☺️
Credit- Maker

Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k