Arti ne bade pyaar se sidnaz ko taunt maar diya
ye log aise hug wug ye woh...toh main sochti hun ke kitne free hain ye log
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Arti ne bade pyaar se sidnaz ko taunt maar diya
ye log aise hug wug ye woh...toh main sochti hun ke kitne free hain ye log
o GOD
shukla to kunal
ma pehle izzat karta tha vishal ke mjhe laga tha mere jaise soch wala banda ha par phir is ne pasta chora kar kha lia
izzat gai LOL 🤣
Rajat Sharma being a better host than Salman. Salman needs to watch this episode and learn. He equally grilled every contestant. 👍🏼👏
The way he handled Shukla was how it was supposed to be done! Not like Salman giving that monster to smirk every weekend.
Sharma questioning Aarti's CCTV capabilities.
wait for it!
abhi aarti line maaregi sid pe ☺️
Who the hell is Shukla to FORGIVE people????
Rajat should have asked him apologize and forgive !
He needs to apologize for his behavior !
more than anything, Shukla should have been advised to behave like a human being first 🤔
Btw Shukla ko maaf Karna nahi, maafi mangnay seekhna chayay.
His behaviour with rasim and especially Asim is extremely pathetic🤢
Rajat - Jab koi ladta hai to aapko kaise pata chal jaata hai?
Arti - Mujhe aawaaz aa jaati hai.
Rajat - Log pyaar muhabbat ki baatein kar rahe hote hain tab bhi aap vahan hoti hain.
Arti - Salman sir ne vo gaana bhi sunaya tha "mera saaya saath hoga". Lekin uss video me kai baar aisa hua ki mai aur Siddharth baithe the aur Sana aayi ya koi aur aaya. Washroom me bhi mai pehle se thi aur ye dono aa gaye the, mai surprised hoke dekh rahi thi ki ye log itne free hai, mai apne emotions ko itna khul ke express nahi kar paati.
Originally posted by: Glorious-Wings
Why was Shukla sounding like gadha in front of Rajat Sharma? 😆
Coz he is one
Arti jaisi friend bhagwan kisiko na de🤢