Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Pahle merw 50 rpey they tu😡
Originally posted by: tanisha997
Ye boss bekr h humara de hi ni raha pagar😭😭
Let's attack😈
hum bhi bilkul badhiya😳Originally posted by: Radiant_Eyes_
Bilkul thik . Aap kaise hai ?
Btw Yaha aur kon pyaralal hai 🤔 Jo mujhe nhi pata ❓
Men Socha koi pyari ki shakal m pyarelal ho to usko bhi Mera adaab😳
Originally posted by: Vartika026
Maine bhi.... Piche hi pad gaya tha sala😡
Wahi to
Tharki kahi ka😡😡keh rahi thi mai move on krlo par ni karna hi ni h
Originally posted by: tanisha997
🥳🥳kal twitter par trend kare kya birthday
Hona chahiye🥳
Let's attack😈
Pakde ye vratu ko apn😈😈mirchi powder lau mai
Ni re aaj time ni tha apun k pass.... Kal likhega😎 bole to tu likhi kya?
Originally posted by: tanisha997
Pakde ye vratu ko apn😈😈mirchi powder lau mai
Kameeni😡
Nei . Jahan rahegi wahan se maan bhar jata hai😛
Ye bhi baat h mai kabhi kabhi aati isliye acha lagta h muje wo
Tu kabhi aa delhi