wo bolegi ke hum dono bhai behan hai🤣Originally posted by: Vartika026
Ammi dekh lengi to😲
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
wo bolegi ke hum dono bhai behan hai🤣Originally posted by: Vartika026
Ammi dekh lengi to😲
uske sentences mere pale nahi padte 😆
Muje wo pale ni padti
Kuch bhi likhti h😆
ji ha ab 2-3 din me chamkungiOriginally posted by: Vartika026
Haan Helee karai facial? 😳
Originally posted by: tanisha997
Animal facial hona tha tere to 😆tu galat karwa ayi🤣
Parlour wali ko tune hi bhadkaya hoga ab pata chala mujhe😡
ji ha ab 2-3 din me chamkungi
Meri banno raani😳
ha will wait😎Originally posted by: tanisha997
Tum logo ki tareef likhaugi🤣
Fir ek post ayege
Finale day par mai MF par likhugi love letter😳😳
abhi waise haal to na hai😆Originally posted by: Vartika026
Haan ye hota hai kuch din k liye😳
Per meri itni soft ho gai thi k meko itching hone lagi n then rashes dikhne lage uske kaaran😡
Pearl ka tha kuch whiting lighting😆Originally posted by: tanisha997
Kaunsa karwaya tune⭐️
Am sure it must be already planned by twitter groups. I'll join too. 😊
Originally posted by: tanisha997
🥳🥳kal twitter par trend kare kya birthday
wo bolegi ke hum dono bhai behan hai🤣
Haan Jamie n Cerciey Lanister jaise😆