ji haaan😆Originally posted by: Vartika026
Ye expert advice de ra hai? Taani madam?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ji haaan😆Originally posted by: Vartika026
Ye expert advice de ra hai? Taani madam?
kash hoti par nahi hai🤣Acha toh ye baat hai Heleeee😉
thik baa😳Originally posted by: tanisha997
Rice flour and halki se turmeric with curd mix krna and laga lena
Dry ho jaye to cold water se wash karna👍🏼⭐️
Aroma aloevera gel use kar wo best h👍🏼
Originally posted by: Vartika026
Omg sachchi?
Maine excitement me teri sagai samajh liya🤔
Originally posted by: Vartika026
Ye expert advice de ra hai? Taani madam?
Yup😎mai yahi karti hu
haaan tabhi to baki hum ko in sab me zyada interest nahi hai😆Originally posted by: Vartika026
Omg sachchi?
lol 😂😂😂🤣Originally posted by: Vartika026
Maine excitement me teri sagai samajh liya🤔
First wala kitne din baad baad ?
Week me ek baar bus
Tum rung badal lena final se pehle😆Originally posted by: tanisha997
Yup😎mai yahi karti hu
Maine dekha hai jhut mat bolo tum..koi bahana nahi chalega...main baat krti hu Tehzeeb wali madam se😡
Nahi na😭😭ittaa hurt karegi tu muje😭