Chabri ki Chammiya nalli 1st Finale Rashmi ki wajah se aai aage
Khud Chabri Final Finale mein Shukle nalle se aage badha
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Chabri ki Chammiya nalli 1st Finale Rashmi ki wajah se aai aage
Khud Chabri Final Finale mein Shukle nalle se aage badha
Kabhi kabhi Mahira ko pitne ka bahut man hota hai
Paras is 10000 tmes more loyal thn this dirty shukla
Seriously Waahiyat hai zehriliKabhi kabhi Mahira ko pitne ka bahut man hota hai
Paras aur shukla milke sana ke le rahe hai👍🏼. No sympathy for her. Hudh Mein rahe thi toh pakka so many would have loved her.
Originally posted by: ArianaGrande
he’ll come in the promo and repeat his line with the addition of Asim.
Asim and Rashami you find BB biased, exit the house 🤔
he is going to say that just a few hours after yet another case of biased sanchalan...
Shukla jee ky hawale krdoKabhi kabhi Mahira ko pitne ka bahut man hota hai
Paras Vindu ki baat bol raha Sana ko ki tujhe Vindu Dara Singh Ji ne bhi bola tha flip flip karke flop mat ho jana
Shukla trying hard to prove himself right in saving Paras but sadly Sana ne apna dimag use karke samajh liya Shukla ka game😆
Shukla ke never ending justifications to Paras aaj on repayment of favor...looks hilarious 😆
Paras to Sana - Baahar ke log yeh Vindu Dara Singh jee bhi bole ki tu flip karti hai
Jee? JEEE? Uss sattebaaz Vindu ko aaj tak kisi ni itni izzat nahi di hogi jitni Paras ne de di aaj.
This man thinks he is above any friendship, any relationship, any emotion. Kya delusional banda hai.