Congrats Mishhhhh 🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Congrats Mishhhhh 🤗
tu hamesha aisa karti hai nothing new about it 😒
no she will not. Jao. 🤔
🤣 woh science ki student hai issi liye physics hi post kiya 🤣Originally posted by: Alexia_Wilson
ye naan dikha behen isse sirf Physics yaad ata hai
tu red ban ja jaldi jaldi tereko bhi milega 😛Originally posted by: Sunn_shine
Can I share this with Mishti please???
shilpa as ridz time. 🤣 tel lagane bahane colour kar diya tha 🤣Originally posted by: Sunn_shine
Ye kab hua tha. Ye sab to mujhe pata hi nahi hai
🤣
Originally posted by: WaqtZaya
🤣 woh science ki student hai issi liye physics hi post kiya 🤣
Matt yaad dila iss motion ke baare mein
Bohot pareshaan kiya hai isne mujhe
Originally posted by: WaqtZaya
🤣 woh science ki student hai issi liye physics hi post kiya 🤣
🤣
I was reading physics a while ago...🤣