Originally posted by: Chingaari
day-129
duggi pe duggi ya satte pe satta
ye sana kya kuch pehen ke nahi soyi thi raat ko 🤔
Dekha nahi jab arti dara rahi thi.. she was just in a slip, nothing under that🙈 aur kehte hain dost hain
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Chingaari
day-129
duggi pe duggi ya satte pe satta
ye sana kya kuch pehen ke nahi soyi thi raat ko 🤔
Dekha nahi jab arti dara rahi thi.. she was just in a slip, nothing under that🙈 aur kehte hain dost hain
iyea keya sid sana ka gal press kar rahi hai .. aur sana sid ko pati pati boling 🤢
Originally posted by: armaanpri
Rashmi looks lifeless. Shukla is unusually sweet with Sana. 😕
Me too noticed....maybe warning Mili hogi
Mahira bilkul sand wali chhipkali lag rahi hai
Paras bohot badtameez hai!!!!!!!!! Mahira aur Paras ek doosre ke liye perfect hain.
PaHira arguing
Paras got angry at mahira- chal ja khud ko bada international star samajti hai..
Mahira- teri soch pata chalti hai iss se
Paras- chal kaam kar chup chap aanta goond..
Mahira shukla ko complain kar k wapas aa gayi
Mahira saying to Paras - Yeh 12 din jaldi se kat jaaye
Confidence dekho madam ka, isko poora yakeen hai ki yeh finale tak tikegi
Wah, Mahira is strong enough to knead dough but apprently cannot wash dishes. Kahan gaya Shukla's logic?😡
mahira yaar pls makeup thopp aa ...dekhi nahi ja rahi teri plastic without makeup
Mahira ko aaj doormat banna hai... Ab rashmi ko bich me kyu la raha hai loser... Uski to khudki ungli tuti to bhi kam karti thi papita paras kahika