ye bhi acha hai😆Originally posted by: viknandera
Dil le gayi kudi gujraat ki🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
ye bhi acha hai😆Originally posted by: viknandera
Dil le gayi kudi gujraat ki🤣
Originally posted by: Vartika026
Tell me about it...!
I was born in UP but raised in MP do i talk normally mere cousins mujhe chidhate hain kya mai mai krti hai jabki saale khud hum hum karte hain😈
🤣 arre Lucknow mein ye hum hum zyada chalta hai. Yahan toh auto waale se bhi aap karke baar karte hain.
Agar tu galti se bhi bol toh a thappad is guaranteed from mom.
Tu karke baat Karna is a biiiig no.
Aur gaaliyan jam dete hain hum log. I had to google Hindi cuss words to understand them 🤣
Tum normally hi bolti Ho. Specifically kyun chidhaate hain? Coz of some word or accent?
thari rung bengani... 🤣Originally posted by: viknandera
ghani khamma😆
tapasya used to do that...
Tapasya was a high class girl.
Humare yahan toh high se low class everybody says hum hum
nathari rung bengani... 🤣
I'm kesariya balam😆
Originally posted by: Guneet80
🤣 arre Lucknow mein ye hum hum zyada chalta hai. Yahan toh auto waale se bhi aap karke baar karte hain.
Agar tu galti se bhi bol toh a thappad is guaranteed from mom.
Tu karke baat Karna is a biiiig no.
Aur gaaliyan jam dete hain hum log. I had to google Hindi cuss words to understand them 🤣
Tum normally hi bolti Ho. Specifically kyun chidhaate hain? Coz of some word or accent?
Issliye chidhate hain cause i speak mai kr ke aur waha sab hum kr k bolte hain na isliye😏
Seriously but kafi funny lagta hai up ka accent..... Kaanpur ka to ek number 😛
adab ka sahar hai lucknow.... Muskuraye aap lucknow me hai😆Originally posted by: Guneet80
🤣 arre Lucknow mein ye hum hum zyada chalta hai. Yahan toh auto waale se bhi aap karke baar karte hain.
Agar tu galti se bhi bol toh a thappad is guaranteed from mom.
Tu karke baat Karna is a biiiig no.
Aur gaaliyan jam dete hain hum log. I had to google Hindi cuss words to understand them 🤣
Tum normally hi bolti Ho. Specifically kyun chidhaate hain? Coz of some word or accent?
What is happening in MF
cry babies 😭
she was thakurayan😎 muje uttran ka backdrop ab yaad nahi hai ke kis city me based tha😆Originally posted by: Guneet80
Tapasya was a high class girl.
Humare yahan toh high se low class everybody says hum hum
Ki Hoya? Lemme see