Beautiful update
Loved it dear
Ariya moment was very nice
Finally all misunderstandings is clear
Eagerly waiting for next
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Beautiful update
Loved it dear
Ariya moment was very nice
Finally all misunderstandings is clear
Eagerly waiting for next
Loved it Srishti
Awesome part
Hmm so good that Rosh ka chapter close ho chuka hai
Samjun too are mending their relationship which is required
Hmm so Arjun birthday celebration was Really cute 🙂
Let's see what happens next
Thanks for the PM
Continue soon ☺
Finally rohini out ab samjun ke beech mein bhi sab dheere dheere thik ho raha hai riya arjun ke liye cake banai wow fab update dear eagerly waiting for nxt and thanks for pm
Beautiful update. Love it. Thnx for pm dear.
Awesome update
loved it
lol...Rathore aur Arjun kabhi nahi sudhrenge
Riya bhi maze le rahi hai
usne Arjun ke birthday bhi celebrate kar diya
cont sooon
Rohini u r really very disgusting..
Ariya r so cute yaar...
Finally riya ko sab kuch saaf dikhayi de raha hai..
Cont soon didu
Thanx for pm
Part 33
Yaar Didu this is the best thing
Pyaar, dosti sab kuch ek hi mein bahot cuteeeee..
Loved it...
Anyways mujhe bhi iss arjun ko wish karna hai happy birthday arjun lol...
Very very very swt..
Cont soon
Nycc part dear plz cont next part soon..and thank for PM dear
part 34
Next day morning jab arjun jogging se aaya ..tab tak sreeaur coffee peerahe hei.
Arjun mv “hmm subah subah callgayi…ye tho pakka fallow karthi hei.”
Sree arjun ko dekhekr wish kiya.
arjun bhi wish karke..”carry on sree…my nahake aatha hoon”
Sree”ok sir”
Arjun chalgay.
sree”tho ye hua”
Riya”hmm…ek pal ke liye ghabragaybhi my patha hai??”
Sree”wo milk packets kya kiya??”
Riya “wah dust bin me daldi myne’
Sree”finally uski chapter close hua.”
Riya “hmm …sir ne kaha ki ye sabmere dil me dabake rakhne wali aadathse hi hua…”
Sree”sach hi kahana ,kithane baarkaha..khulke bolo .sunthe kab ho?? Ab dekho kithane bade hadse se bahar aayeho”
Riya “hmm you are right .ab se jobhi ho khulke hi karoongi.promise”
Sree”thank god …ab tho dimag aaya..”
Riya “waise aaj sir ka birthdayhei”
Sree”really tume kasie pathachala?”
Riya “wo us rohini ne boldi…(kyakiya wo bathadi”
Sree”great lekin ye sir …sir mathbolo ri…mujhe ajeeb lagraha hai maa baap banne wale hei apdono”
“wahi my kahraha hoon ..ye ladki..aur iska SIR”
Muda tho arjun aaya.
riya “chai lathi hoon”
Arjun”hmm”
Riya chaligayi.
Sree”happy birthday sir”
Arjun”thank u sree. Mujhe ek favourchahiye “
Sree”boliye sir”
Arjun”tume kal rath kya hua,riyabathayi hogi”
Sree”ha sir..sunke mujhe tho bahuthgussa aaya..use asie chodna nahi chahiye “
Arjun”hmm you are right my chodne walabhi nahi hoon..bus myne riya ke aage ha kahdiya lekin rathore se kahdiya…caselagane…”
Sree”oh thats good sir”
Arjun”ye bath riyase nahi kahana ok,aur bath ye hei ki kal tak ghar ki chabhi us rohini ke pasthi.”
Sree”ha sir”
Arjun”wo uskinakal banayi ya..kahi rakhke ghoomi tho mere enemies jo mere ooper najarrakhthe hei une mile tho…ab tak wo log bhi nakal banaya hoga”
Sree “ha sir “
Arjun”agar my cityse bahar jana pada tho?ye ghar me hi agar my jaan nahi paya tho ghar meaaya..aage aage…bacha bhi hoga..koyi bhi …use karsakthe he i mouke ko”
Sree littleshivered.”ha sir”
Arjun”isliyeroshini ke baar ye precaution my nahi liya aur batak bhi nahi liya…ab tho
karnahei…tu lock system badaldo…technology use karo aur sirf main door hi
nahi,peeche ki aur windows ka bhi…aur ghar ke bahar ke wall se khoodker ander
koyihi aaye…wo mujhe pathachalna hei..aur…agar koyi bhi main gate se bhi aaya
bhiunka poora checking hojana hei automatically..asia intajam karlo”
Sree”ok sir ek barpoora gahr dekhtha hoon…”
Arjun”Chalo mydikhatha hoon..aur jaldi sree chahe tho leaves lo…yeha rukker ye kaam kardo ,agar case ke liye chaiye tho yehise karlo”
Sree”ok sir”
riya chai leker aagayi.
“sab logoko my invite kiya”
Arjun”hmm”
Sree”kisliye ?”
Riya “lunch yaaraaj sir ki..”
Arjun”arjunnn”
Riya “ha habirthday heina,isliye sab ko bulayi myne”
Sree”tum khanaorder karrahe ho?’
Riya “nahi”
Sree”phir sab ekliye thu kaise bansakthe ho???
riya ander jathe hue…”tume kyoon bulayi subah subah myne??ha tum bhi khake hijavo..aur sir se
“ARJUNNN”
riya “ha arjun..si….upss..bathein hogaye tho aajana ,aaj waise hi Sunday heinaghar me akele kya kaorge heina?”
Bolke chaligyai
arjun sree ke wor muda”tho yehi rukke aaj hi shuru karlo”
Sree”kya sir aapsuna nahi ri ne kya kahke gayi??wo mujhe khana pakane ke liye
bulayi…thi..ohgod sham tak mere hathoka halath kya hoga…jab tak uski cooking
nahi hogi tabtak sree..ye dho…ek baar plzz bolthi rahegi mere hath tap ke neeche
hirahenge..kal mujhe kuch type karne nahi hopayega ..OH GOD ye pehala kahdethi
mymr benrjee ghar chalajatha tha,…kabse ladki ko dekhne ke liye aane ke liyebolrahe
hei”
bolthe hue kitchen me gaya.
Arjun..sree kodekhkersurprise hua…
ithane me riya ake”apni tara na pachanda karena?(tune kaha tujhe wo ladkipasansd nahi??)
Sree”eti apanake ,ranngharesahayya karara ceye bhala,sbasthyabidhi nirapeksa”(aise kitchne me tere helpkarne se behthar hei wo, hygiene freek)
Riya”kena??amiapanke katabara sahayay karechi?apnara meye bandhura??Ami liza ke balaba”
(kyoon??mytujhe kithane baar tere girlfriends ke mamlo me help ki??liza se kahadoongi??
Dono benagali mebathein karna dekhker “hello….hello rukiye…mere samajhme nahi aarahe hei??apdonokya bolrahe hai?”
Dono muda
Sree”sir yeBengali”
Arjun”mytho kabhinahi suna apdono bath karthe hue??”
Sree”wo office me kabhi kabhi karthe the sir ,chotu dhargaya..tho hum bath karna hi bhoolagye hai.”
scroll down😃
Arjun”apne parentske sath??”
Riya “akele heitho bolthi hoon…papa se kyonki mumma ko nahi aathi wo …yeha ka hi hei”
Arjun”oh meanslove marriage??”
Riya “ha “
Arjun”great isliyetere pyaar ko samjahliya dono.”
Riya “ha “
Arjun”lekin tumtho math bolna benagli ok…”
Sree”no way siriski favourite language hei,aap ko aageapne bachi ke muh se bhi sunnan padega “
Arjun”really?thoseekhna padega “
Sree/riya smilekiya.
sree aur riya dono milke khana pakarahe hai arjun bhi wahi khada hei…arjunsurprised dono ke
bathome une ye yaad bhi nahi wah arjun hei…aur dono ke bathbhi ruknahi rahe hai..wo riya ko aise
hi dekhtha raha..aise bak bak karne waliuske age kuch kam hi bolthi hei…mathalab uske dil me kuch
insecurities hei…nahithe. hope kal rath ke explanation ke baad…badaljayegi”
Wo dono beechbeech me benagli me jump karrahe hei…
usko tho ab ek doubt aaya ki…secrets…ha dosth jo heina honge
Lekin arjun nahipoocha kyoonki usko patha hai dosthi kya hotha hai…bus ab miss hua tha.
Ithane me doorbell sound
Arjun open karnegaya.
rathore aur Ayesha aaye hei.
“kya koyi nahi aaya??”
Arjun”ha..bito..shukar hei thum log tho aaye”
Rathore”kyoon kyahua??riya ..tumse bathnahi karahi hi??ya romance nahi karne derahi hai?”
Arjun”dono nahi…sree hai ander”
Ayesha “oh tho myander jathi hoon”
Rathore”oh dosthobathein karrahe honge .sunatho riya ke baarme bhi patahchalega na?”
Arjun’kaise mujheBengali aatha nahi na?”
Rathore”oh..really?”
Arjun”ha mujhe bhijaldi Bengali seekhna padega warna age benagali ratio badjayga my akele rahoongaghar me “
Rathore”wo bhibath hai”
Arjun”kya hua?”
Rathore charotaraf dekhekr”witness ke sath uska arrest warrant bejha…uski dadiji tho pleadkarraha hei.parents shocked”
Ar jun”hm binariya ko patahchale court me pesh karo..asie choddiya tho wo ..seriously nahi legi”
Rathore”ok”
Ithane me baki logagaye hei.
riya bhi dining ready kardi
Rathore”great sree..tu bhi cooking karthe ho?”
Sree”nahi sir busbarthan dhone ka programme dethi hei”
Sab hassa
rathore”phir bhi safayi tujhe derahi hotho..tum us kam me perfect ho”
Sree”iskesath salose aadtah badagaya sir…dekhthe rahiye kuch saal baad arjun sir bhi humghar aye tho pehala hume sanitiser denge”
Arjunshocked..riya ke wor dekha.
riya apne dimple smile di..
Sree”us smile medoobiye math is safayi ke matter me ..my sach hi kahraha hoon.”
Sab log arjun kopity look diya.
sach me ajrun ko bhi apane aapper taras aaya.
Riya “ithana mathbano sree..tum bhi asie hi ho siliye dono ko jami..phir age age apke ghar ayetho liza kya degi?? Wo bhi sanitiser hi degi,heina liz??”
Dono acp ye reveal dekhker “sach?? Liza aur sree”
Sree riya ko glarediya.
riya “kab tak chupavoge 2 months me shadi hi heina tab tho patahchalega na??”
Sreechuphogaya.liza sharmane lagi
Sab log khathe hue..bathein kithe..
rathore”kya arjun kam se kam is saal tho javoge apne maajise milne wo aaj subahbhi mujhe call kiya…
arjun”ha javoonga ..mujhe bhi call kiya…myne kaha sham ko milonga”
Riya “KISS SE??
Arjun”mere ma se “
Riya ek dum khadehoker “kya??”
Arjun”abhi nahisham ko “
Riya “ghar ayenge??”ghar ki charo wor dekhthe hue
Arjun”nahi…gharnahi tu ab phirse safayi shuru karne ki jaroorath nahi…hum unse mandir memilenge”
Riya”aap mandirayenge??”
Arjun”kya karoon??mere jindagi jo bhi aurath hothina wo mujhse jyada bhagavan ko manthi hei”
Riya facebanaker”kyoonki wo bhagawan hei”
Rathore “tho riyase milenge aunty”
Arjun”hmm ..worosh se nahi milpayi…”
Rathore “ha tabtere papaji ithana bhi space nahi diya na”
Arjun”hmm”
Sab log khake kuchder bath karke chalegaye hei.
sree rathore ke aage hi ghar security ke baare me discuss kiya aur rathore bhiusko leave sanction kiya.
Baad me sabchalegye hei.
Arjun”tak gaye ho jakerest lo, ye my kartha hoon”
Riya “koyi bath nahi my karlethi hoon”
Arjun”trust meriya my achha hi safayi karoonga .trust me javo rest lo..sham ko maas emilnejana hei”
Riya “wahi mujhenervous horahi hai”
Arjun”no issue.maa tho ahchi hei…mere jaise”
Riya “aap jasiegusse wale??”
Arjun”are my roshke baad aise bana..pehala asie nahi tha…aur dekho tum aane ke bad hue sukoon sechange hue na?”
Riya sar hilayi.
arjun”kya asie hilarahi ho.doubt kya??”
riya “nahi”
Arjun”my aaj kaltum per chillaraha hoon?”
Riya “nahi”
Arjun”phir wo tho bahuth achhi hei…tum phikarmatha karo…she too loves u…mere tarah”
Riya smile ki.
kaisi lagi?😃
Hi.. so rest of the story parts will be updated here.. Thank you
We often talk about love at first sight, but does that exist really? or rather it's a curiosity to know about someone at first sight. sometimes...
Part 1 The ETF office had always been a place of tension, urgency, and adrenaline, but today, an unusual silence loomed over the space. The...
Prologue The night was heavy. As if the air itself carried the weight of unspoken truths and unfinished emotions. A storm was brewing—not...
1.5k